Arts & CultureChandigarheducation

आज़ादी का अमृत महोत्सव:-सेक्टर 24 में तिरंगा यात्रा निकाली गई

तिरंगा यात्रा से लोगों में देशभक्ति की भावना का संचार किया

अगस्त 12,2022: ( AVAJ APKI NEWS )

चंडीगढ़:-  चंडीगढ़ के 24 सेक्टर में ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन और मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 24 एवम चंडीगढ़ पुलिस के सहयोग से फाउंडेशन के प्रेसिडेंट रविंदर सिंह बिल्ला के नेतृत्व में एसोसिएशन के पदाधिकारियों सहित बच्चों ने तिरंगा यात्रा निकाली गई । यह तिरंगा यात्रा पोलिस चौकी के सामने से शुरू होकर सेक्टर के अंदरूनी हिस्सों में निकाली गई।

इस अवसर पर ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन के पदाधिकारी, मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रेसिडेंट अवनीश बंसल, चंडीगड़ व्यापार मंडल के अध्यक्ष चिरंजीव सिंह, पैट्रन अनिल वोहरा सहित अन्य पदाधिकारी और पुलिस पोस्ट इंचार्ज रवदीप सिंह, पुलिस स्टाफ और अन्य भी उपस्थित थे।

देश की 75 वीं स्वतंत्रता वर्षगांठ पर इस कार्यक्रम का आयोजन पुलिस पोस्ट के सामने आयोजित किया गया था। फाउंडेशन के प्रेसिडेंट रविंदर सिंह बिल्ला ने आज़ादी के अमृत महोत्सव पर उन्होंने अपने संक्षिप्त संबोधन में उपस्थित लोगों व बच्चों को देश की आज़ादी के लिए स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद दिलाते हुए देश की आन बान शान और अभिमान तिरंगे के सम्मान में हर घर तिरंगा फहराए जाने की अपील की। उन्होंने इस मौके बच्चों को स्कूल किट्स भी भेंट की। इस पश्चात देश प्रेम की भावना से ओतप्रोत निकाली गई तिरंगा यात्रा में शामिल लोगों व बच्चों ने भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाते हुए देशभक्ति की भावना का लोगों के अंदर संचार की। बच्चों के हाथों में लहराता तिरंगा लोगों को भी इस 75 वीं वर्षगांठ पर तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित कर रहा था।