actorsArts & CultureEntertainmentNational NewsNewsStyle

एक शानदार बायोपिक है “अजय वर्धन”

पी वी आर में हुई फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

चंडीगढ़: दिसंबर 16,2022: ( AVAJ APKI NEWS )

चण्डीगढ़ के मशहूर चिकित्सक डॉ. अजय आर्यन पर बनी फ़िल्म का नाम निर्माताओं को उनके नाम से बेहतर नहीं लगा। फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग आज एलांते माल के पी वी आर में की गई। इस दौरान फ़िल्म की निर्माता डॉक्टर प्रगति अग्रवाल सहित डॉक्टर अजय आर्यन डॉक्टर पुनीत गिरधर- रजिस्ट्रार, पंजाब डेंटल कौंसिल और डॉक्टर तरुण कालरा-एच ओ डी डेंटल सर्जरी भी मौजूद थे।
फिल्म की निर्माता निर्देशक प्रगति अग्रवाल ने बताया, ” फ़िल्म पूरे भारत में 16 दिसम्बर, 2022 को रिलीज हो रही है । इस बायोपिक से मशहूर अभिनेता रोमिल चौधरी अपना सिनेमा डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म के फाइनल प्रिन्ट का सुपरविजन मशहूर बॉलीवुड निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह ने किया है। वहीं, संगीत निर्देशक मोन्टी शर्मा और इन्द्राणी भट्टाचार्जी ने अपनी मधुर धुनों से संगीत को सजाया है, जोकि श्रोताओं को अवश्य ही पसंद आएगा और वर्षों तक उनकी जुबान पर रहेगा।

डॉक्टर प्रगति अग्रवाल ने बताया, “ये फ़िल्म मेरा सपना था, जो अब साकार होने जा रहा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।”

डॉक्टर पुनीत गिरधर- रजिस्ट्रार, पंजाब डेंटल कौंसिल और डॉक्टर तरुण कालरा-एच ओ डी, डेंटल सर्जरी ने भी डॉक्टर अजय आर्यन की जीवनी पर बनी यह फ़िल्म “अजय वर्धन” दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।

फ़िल्म अजय वर्धन से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे अभिनेता रोमिल चौधरी ने कहा, “बायोपिक में कार्य करने से आप बतौर अभिनेता बहुत कुछ सीखते हैं। अजय वर्धन का जो किरदार मैं निभा रहा हूँ, मेरा मानना है कि ये आपको बेहतर इंसान बनाने में सहायक होता है।” रोमिल ने बताया कि अजय वर्धन सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि जीवन संघर्ष है। जिसे मैंने बख़ूबी से प्रदर्शित करने की कोशिश की है।