ChandigarhCulture

मातारानी के नाम जागरण आयोजित

श्रद्धालु माता के भजनों से भाव विभोर हुए, माँ के जयकारों से गूंजी कॉलोनी

चंडीगढ़ -जुलाई 26, 2022:( AVAJ APKI NEWS )

रामदरबार स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी (CRP ) में कॉलोनी के युवाओं द्वारा इस ‘रात्रि माता रानी के नाम’ जागरण का आयोजन करवाया गया , जिसमें मुख्यातिथि के रूप में राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ हिमांशु पुनिया तथा महिला अध्यक्ष मोनिका भारद्वाज उपस्थित हुए जिसका युवा आयोजकों में राजू,धर्मवीर,रवि, रोहताश, राहुल, सूरज, विजय व अन्यों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

जागरण से पूर्व विधि विधान के साथ माता की पूजा अर्चना की गई जिसके उपरांत आयोजकों द्वारा माता के एक से बढ़ कर एक भजन गाये गए जिनमें आज माँ का जगराता, जय जय माँ भवानी, बोलो ओम नमः शिवाय व अन्य प्रसिद्ध भजन थे, ने श्रद्धालुओं को मंत्र मुग्ध कर दिया।

इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ हिमांशु पुनिया तथा महिला अध्यक्ष मोनिका भारद्वाज ने आयोजकों का आभार प्रकट किया और कहा कि भक्ति में शक्ति होती है इसलिए भगवान की भक्ति भी मन लगाकर से इच्छाएं पूरी होती है। इस तरह के आयोजन करवाते रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारा संगठन किसी भी धार्मिक और सामाजिक कार्य करने में और उनमें अपना योगदान देने में हमेशा अग्रसर रहा है और भविष्य में भी हमारा संगठन इस तरह के नेक कार्य करता रहेगा।