ArtsChandigarhNews

विख्यात टैरो कार्ड रीडर गीतांजलि शर्मा ने लव और रिलेशनशिप पर टैरो कार्ड्स का अपना डेक  लांच किया

चंडीगढ़:- दिसंबर9,2022: ( AVAJ APKI NEWS )
विश्व प्रसिद्ध टैरो रीडर गीतांजलि शर्मा ने प्यार और रिश्तों पर टैरो कार्ड्स का अपना डेक लॉन्च किया है।  




शुक्रवार को चंडीगढ़ प्रेस क्लब में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने अपने टैरो कार्ड्स का अनावरण किया। इस अवसर पर उनकी माता जी सुशीला गौड़(जोकि उनकी आध्यात्मिक गुरु भी है),  उनके मेंटोर पंडित राजीव शर्मा सहित उनके पिता जी और पति भी मौजूद थे।




गीतांजलि शर्मा ने बताया कि यह टैरो कार्ड्स उनके स्वयं के द्वारा क्यूरेट किए गए विशेष कोर्सेज के साथ उपलब्ध हैं।  वर्तमान जीवन अधिक से अधिक जटिल होने के साथ लोगों की भावनात्मक और मानसिक क्षमताओं को लगातार चुनौती मिल रही है और ऐसी स्थितियों में इन टैरो कार्डों के माध्यम से भविष्यवाणी लोगों को मार्गदर्शन और समर्थन देती है, जो टेस्टिंग टाइम में राहत का काम करती है।  रिश्ते हमारे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बनते हैं और टैरो के माध्यम से मार्गदर्शन लेने पर यह हमें आशा देता है।  ये कार्ड जल्द ही अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। उनजोबे आगे बताया कि आजकल 80 प्रतिशत से अधिक युवा अपनी लव लाइफ के बारे में अधिक पूछते हैं। जबकि 30 फीसदी अपने जॉब कैरियर के बारे में पूछते हैं।

गीतांजलि शर्मा ने आगे बताया कि टैरो कार्ड रीडिंग एक माध्यम है जिसमें टैरो कार्ड की सहायता से कोई भी व्यक्ति अपने भूत भविष्य एवं वर्तमान के विषय में जान सकता है। इस प्रक्रिया में प्रश्न उत्तर के रूप में जीवन से जुडीं गतिविधियों को जाना जाता है।टैरो कार्ड रीडिंग में कुल 78 टैरो कार्ड का प्रयोग किया जाता है। यह सभी अपने - अपने भागों में विभाजित होते है। इसमें मेजर अर्कना में 22 और माइनर अर्कना में 56 कार्ड होतें है । यह कार्ड व्यक्तिगत रूप से जीवन की समस्याओं को दूर करने में सहायक होते हैं।