Arts & CultureChandigarhEntertainmentNewsSOCIAL

वॉइस ऑफ यूनिटी संस्था ने आयोजित किया, कुकिंग, आर्ट क्राफ्ट, पेटिंग प्रतियोगिता, विजेता हुए सम्मानित सदाबहार फिल्मों के गीतों को संगीतमय हुआ कार्यक्रम

चंडीगढ़ : सिंतबर 14 , 2024 : ( AVAJ APKI NEWS )

 

सामाजिक व जनकल्याण में संलिप्त संस्था वॉइस ऑफ यूनिटी ने चंडीगढ़ स्थित सॉलिटेयर होटल में संस्था की फाउंडर व समाज सेवी जया गोयल के नेतृत्व में एक और जहाँ ट्राईसिटी की घरेलू महिलाओं के बीच कुकिंग, आर्ट क्राफ्ट व पेंटिंग प्रतियोगिता करवाई गई वहीं दूसरी और संस्था द्वारा इस अवसर पर सदाबहार फिल्मी गानों का आयोजन किया गया, जिसमें अव्यवसायिक गायकों ने एक से बढ़ कर सदाबहार गाना गा गाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

आयोजन में मुख्यातिथि के तौर पर यशवंत कृष्ण मित्तल व मनुज ने शिरकत की। इस दौरान उनके साथ सम्मानित अतिथियों में प्रदीप वर्मा, वीना सोफ्त, आर सी दास, रमेश अनेजा,  कर्नल विक्रम सिंह, डी पी शर्मा, अरुण अरोड़ा, उपस्थित थे, जिन्होंने डीप प्रज्वलित कर आयोजन की शुरुआत की।

आयोजन में प्रतिभागी महिलाओं ने पकवानों, आर्ट क्राफ्ट, पेटिंग को प्रदर्शित किया गया। जिसे जज कंचन जैन, साधना, नीना सोनी ने जज किया, आउट विजेताओं के नामो की घोषणा की। जिन्हें कार्यक्रम के अंत में संस्था की फाउंडर जया गोयल ने स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया।

वहीं दूसरी ओर कार्यक्रम में अव्यवसायिक गायकों ने विभिन्न सदाबहार फिल्मी गीतों और गानों को गाकर श्रोताओं को अपने मधुर गायन से आनंदित किया। गायकों ने अपने गायन में सदाबहार फिल्मी गानों मेंचंदन से बदन; ये रातें ये मौसम; पिया तू अब तो आजा; न जाओ संया; ए दिल मुझे बता दे; हाल कैसा है जनाब का; सांसो की जरूरत है; जैसे लगभग 35 गानों को गाकर वातावरण को संगीतमय बना दिया।

इस अवसर पर जया गोयल ने अपने प्रारम्भिक भाषण में संस्था द्वारा किए गए समाज कल्याण कार्यों का विवरण दिया और कार्यक्रम में आए सभी गणमान्य और श्रोतागणों का आभार जताया, उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए वे ओम सन्स और जेपी हेल्थकेयर का आभार प्रकट करती हैं। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य अव्यवसायिक गायकों और प्रतियोगिता में हिस्सों लेने वाली महिलाओं को मंच प्रदान करना था, ताकि वे अपने अंदर के छुपे हुनर को जगजाहिर कर सके।

कार्यक्रम के अंत में स्कूल की दो छात्राओं द्वारा कथक प्रस्तुत किया गया जिसको सभी ने खूब सराहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *