ChandigarhNewsPoliticsPunjab

इकबाल सिंह लालपुरा को भाजपा संसदीय बोर्ड में शामिल किए जाने का ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन के प्रेसिडेंट रविंदर सिंह बिल्लाने किया स्वागत

चंडीगढ़, अगस्त 21, 2022:( AVAJ APKI NEWS )

ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन के प्रेसिडेंट रविंदर सिंह बिल्ला ने अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन एवं पंजाब के पूर्व पुलिस अधिकारी इकबाल सिंह लालपुरा को भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय संसदीय बोर्ड व केंद्रीय चुनाव समिति में सदस्य के रूप में शामिल किए जाने का स्वागत किया है।  इसके लिए उन्होंने शीर्ष केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया है।

रविंदर सिंह बिल्ला ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने एक सिख नेता को पार्टी के केंद्रीय संसदीय बोर्ड में शामिल करके सिखों का मान बढ़ाया है।  ये सिख समाज के लिए वेहद ही फख्र की वात है।सिखों को दिए गए इस मान सम्मान के लिए उन्होंने शीर्ष केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया है ।

रविंदर सिंह बिल्ला ने आगे कहा कि इकबाल सिंह लालपुरा जी उनके पुराने और करीबी जानकार हैं ।  उन्हें उनके साथ वो चीफ खालसा दीवान के साथ काम करने का न केवल मौका मिला, बल्कि बहुत कुछ सीखने को भी मिला। इकबाल सिंह लालपुरा जी बहुत ही प्रतिष्ठित लेखक भी हैं,  उनकी लिखी किताब आज भी लाहौर के कॉलेजों में पढ़ाई जा रही हैं।  वो एक बेहद ही शालीन और नेकदिल व्यक्ति हैं।  अपनी मेहनत और लगन के बल पर ही आज वो इस मुकाम पर पहुंचे हैं ।