NewsPunjabzirakpur

जीरकपुर में जैक सड़कों के गड्ढे भरने को आगे आई

बार बार शिकायत पर भी गंभीर नहीं हुए नगर परिषद अधिकारी व प्रधान

जीरकपुर-अगस्त 7,2022: ( AVAJ APKI NEWS )

जीरकपुर नगर परिषद द्वारा शहर वासियों की समस्याओं के प्रति उदासीन रवैया दिखाए जाने के बाद जैक रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन समस्याओ के समाधान को आगे आई है ।


शहर वासियों की मांग पर जैक ने गढ्ढे भरने का काम शुरू किया है । जैक प्रधान सुखदेव चौधरी के अनुसार शहर की ज्यादातर सड़के गढ्ढो में तब्दील हो चुकी है ।


यहां सिंहपुरा चौक, वीआईपी रोड, ओल्ड अम्बाला रोड, सैनी विहार, गाजीपुर, ढ़कौली, आदि की सड़कें खत्म हो चुकी है । जगह जगह गढ्ढे हादसों का कारण बन रहे हैं ।

चौधरी के अनुसार यहां टूटी सड़को के कारण कई बार हादसे हो चुके हैं लेकिन जीरकपुर नगर परिषद के प्रधान तथा यहां के चुने हुए नुमाइंदे अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं । जिसके चलते जैक द्वारा यहां गढ्ढे भरने का अभियान शुरू किया गया है । सुखदेव चौधरी ने बताया कि जैक द्वारा अपने स्तर पर शहर की सड़कों के गड्ढे भरवाए जा रहे है । जैक प्रधान ने शहर वासियों को अपील की कि एम सी अधिकारियों व प्रधान के सहारे ना रहे ,जरूरी खड्डे खुद भरने का काम शुरू करें । कुछ दिन पहले वीआईपी रोड पर हुए हादसे के लिए जिम्मेवार M C प्रधान उदयवीर सिंह ढिल्लों ने एम सी जीरकपुर व बिजली विभाग के अधिकारियों की गलती पर पर्दा डालते हुए लड़के का इलाज करने वाले डॉक्टर पर जिम्मेवारी डालने की नाकाम कोशिश की ।

इस संबध में जल्द जिला प्रशासन के अधिकारियों से मुलाकात की जाएगी ।