ChandigarhEntertainmentNewsTechTechnology

डिश टीवी इंडिया ने अपना वन-स्टॉप ओटीटी मनोरंजन समाधान – वाटचो ओटीटी योजना – “एक है तो है” ~ एक ही स्थान पर ओटीटी सदस्यता का सबसे अच्छा लाता है, कई ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों के साथ भागीदार ~

चंडीगढ़,  अक्टूबर 12, 2022: ( AVAJ APKI NEWS )

अपनी मूल सामग्री पर एक सफल रन के बाद

वॉचो सबसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्मों के बंडल पैकेज प्रदान करके अपनी पेशकश का विस्तार कर रहा है।

इस प्रकार अपने ग्राहकों को एक एकल सदस्यता की सुविधा के साथ-साथ डिजिटल सामग्री की एक पूरी नई दुनिया प्रदान करना।
WATCHO एक एकल लॉगिन और सदस्यता मॉडल के माध्यम से डिज्नी + हॉटस्टार, Zee5, होईचोई, सोनी LIV, लायंसगेट प्ले, हंगामा प्ले,  क्लिक्क, एपिकऑन, चौपाल और ओहो गुजराती से ओटीटी सामग्री की पेशकश करेगा।

इसके अतिरिक्त, ग्राहक 35+ आकर्षक वेब श्रृंखला, स्वैग (यूजीसी सामग्री), स्नैकेबल शो और वाटचो एक्सक्लूसिव्स से लाइव टीवी सहित मूल सामग्री के विशाल पुस्तकालय का आनंद लेने में सक्षम होंगे।

डिशटीवी अपनी योजनाओं में और इजाफा करेगी क्योंकि अधिक ओटीटी प्लेटफॉर्म वॉचो में शामिल होने के लिए पाइपलाइन में हैं ताकि इसे एक व्यापक मनोरंजन गंतव्य बनाया जा सके।

भारतीय ओटीटी दर्शक कई प्लेटफार्मों को जॉगिंग करके नवीनतम सामग्री के साथ बनाए रखने के लिए संघर्ष करते हैं।
वॉचो की नवीनतम ओटीटी एकत्रीकरण सेवा वन है तो हो गई है के अपने वादे पर खरा उतरती है।
जो देखने के अनुभव में सुधार करते हुए एक स्थान पर अधिकतम सामग्री तक पहुंच की आसानी में योगदान करने के लिए एक योजना और एक भुगतान पैकेज की सुविधा प्रदान करना चाहता है।

इसके अलावा, एक परिचयात्मक प्रस्ताव (सीमित अवधि के लिए उपलब्ध) के रूप में, डिशटीवी, D2H, और सिटी केबल ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त लागत का भुगतान किए एक महीने के लिए नई सेवा का लाभ उठा सकते हैं और आनंद ले सकते हैं।
एक बार सदस्यता लेने के बाद, उपयोगकर्ताओं को ऐप या वेब के माध्यम से मोबाइल, टैबलेट, लैपटॉप और टीवी पर ओटीटी सामग्री तक पहुंचने का लचीलापन होगा।
लॉन्च पर बोलते हुए, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के समूह सीईओ श्री अनिल दुआ ने कहा, “डीटीएच प्रौद्योगिकी के अग्रदूतों के रूप में, डिश टीवी इंडिया ने भारतीय टेलीविजन परिदृश्य को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
तेजी से डिजिटलीकरण, उपभोक्ता वरीयताओं को विकसित करने और उद्योग की गतिशीलता में एक बदलाव के साथ, हम वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप (ओटीटी) को एकत्रित करके एक कदम आगे बढ़ रहे हैं और इस तरह वॉचो के प्रसाद का विस्तार कर रहे हैं।
वॉचो की नई सेवा के साथ, हमने एक एकल सदस्यता गेटवे बनाकर अपने ओटीटी सामग्री वितरण मंच को मजबूत किया है जो हमारे ग्राहकों को अद्भुत मूल्य और सुविधा प्रदान करता है।
इस नई सेवाओं की शुरुआत के साथ, हम वॉचो को मूल सामग्री, रैखिक टीवी और ऑन-डिमांड विविध मनोरंजन के साथ कभी भी, कहीं भी और किसी भी स्क्रीन पर एक-स्टॉप मनोरंजन गंतव्य बनाने का इरादा रखते हैं।”
श्री सुखप्रीत सिंह, कॉर्पोरेट हेड – मार्केटिंग, डिशटीवी और वाटचो, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने कहा, “वाटचो – हमारा घर-विकसित ओटीटी प्लेटफॉर्म लगातार अपनी पहुंच बढ़ा रहा है और वित्त वर्ष Q1 2022 के अंत में 60 मिलियन प्लस डाउनलोड के निशान को पार कर गया है।
यह मंच प्रतिस्पर्धी और ऊर्जावान स्ट्रीमिंग वीडियो सेवा उद्योग में अपने लिए जगह बनाने की दिशा में काम कर रहा है।
ओटीटी उद्योग मुल के साथ खिलवाड़ कर रहा है।

चार सब्सक्रिप्शन पैक ग्राहकों की विभिन्न आवश्यकताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए हैं।
हालांकि कोई भी इन पैक्स को सब्सक्राइब कर सकता है, लेकिन पूरी तरह से लोडेड “वॉचो मैक्स” डिशटीवी, D2H और सिटी केबल सब्सक्राइबर्स के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध होगा।
दर्शक Watcho मासिक सदस्यता पैक के माध्यम से असीमित मनोरंजन का आनंद ले सकते हैंः Watcho मिर्ची @ Rs.49 / Watcho मस्ती @ Rs.99 / Watcho धमाल @ Rs. 199 / Watcho मैक्स @ Rs. 299 / Watcho 8990 डिज्नी + हॉटस्टार सोनी LIV हंगामा प्ले Watcho Zee5 डिज्नी +।
हॉटस्टार ईपीआईसी
ON Hoichoi Watcho Zee5 Oho Gujarati Hungama Play Lionsgate Play Watcho Klikk EPIC।
ON होईचोई लायंसगेट प्ले चौपाल हंगामा प्ले होईचोई ओहो गुजराती।
ईपीआईसी
हंगामा प्ले पर क्लीक चौपाल EPIC।
ON Oho Gujarati Chaupal Klik Oho Gujarati Klik “WATCHO के लिए डिश टीवी के साथ जुड़कर हमें खुशी हो रही है।
जैसा कि डिज्नी + हॉटस्टार सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सामग्री की पेशकश करना जारी रखता है, इस एसोसिएशन के माध्यम से हम नए दर्शकों के लिए सामग्री की हमारी विशाल लाइब्रेरी को सुलभ बनाने के लिए तत्पर हैं।
WATCHO के उपभोक्ता डिज्नी+ हॉटस्टार की बेहतरीन सामग्री को देख सकेंगे और उसका आनंद ले सकेंगे, “डिज़नी स्टार के हेड-डिस्ट्रिब्यूशन एंड इंटरनेशनल, इंडिया, गुरजीव सिंह कपूर ने कहा।
इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए, विवेक अरोड़ा, प्रमुख गठबंधन और साझेदारी, ZEE5 – दक्षिण एशिया ने कहा, ZEE5 पर हमारा प्रयास हमेशा हमारी उपस्थिति का विस्तार करने, सामग्री की खपत को लोकतांत्रिक बनाने और इसे बाजारों में दर्शकों के लिए सुलभ बनाने पर रहा है।
हमें वॉचो के लिए डिश टीवी के साथ साझेदारी करने में खुशी हो रही है जिसका उद्देश्य भारत में डिजिटल सामग्री की खपत के क्षितिज को व्यापक बनाना है।
ZEE5 भाषाओं में कैच-अप टीवी, पुराने क्लासिक्स और ब्लॉकबस्टर्स के साथ-साथ शैलियों में विविध सामग्री की विशेषता वाला एक सशक्त स्लेट प्रदान करता है।
हम नवाचारों और गठजोड़ के माध्यम से दर्शकों के साथ अपने संपर्क को मजबूत करना जारी रखेंगे, जो मंच पर एक बेहतर अनुभव के लिए अद्वितीय मनोरंजन प्रदान करते हैं।
लॉन्च पर बोलते हुए, लायंसगेट के कार्यकारी उपाध्यक्ष अमित धानुका ने कहा, “हम लायंसगेट प्ले में डिश टीवी के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं।
उनके नवीनतम बंडलिंग पेशकश पर देखो।
भारत में निरंतर विकसित हो रहे ओटीटी स्पेस के साथ, ऐप बंडलिंग ब्रांडों को व्यापक उपभोक्ता आधार तक पहुंचने में मदद करने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखेगी।
इस व्यापक साझेदारी के साथ, हम दर्शकों को एक महान मूल्य पर हमारी सामग्री का सबसे अच्छा प्रस्ताव देने और उन्हें एक बढ़ाया देखने का अनुभव प्रदान करने का लक्ष्य रखते हैं।”