ChandigarhCultureNews

संयुक्त रामलीला महासंघ चंडीगढ़ के प्रधान को श्री हनुमंत धाम मंदिर में सम्मानित किया गया

चंडीगढ़:-जनवरी 3, 2023: ( AVAJ APKI NEWS )

संयुक्त रामलीला महासंघ चंडीगढ़, के प्रधान रोहित शर्मा केसरी नंदन प्रभु हनुमान जी का आशीर्वाद लेने सेक्टर 40 स्थित श्री हनुमंत धाम पहुंचे। मंदिर के पुजारी ने रोहित शर्मा को भगवा सिरोपा और पुष्प माला पहना स्वागत किया और नारियल व केले का प्रसाद भेंट किया। वहीं इस मौके हनुमंत धाम की प्रधान नीना तिवारी ने रोहित शर्मा को भगवान हनुमान जी का गद्दा भी भेंट स्वरूप दिया।

रोहित शर्मा ने बताया कि धर्म के संरक्षण हेतु वो अथक प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि उन्हें शिव सेना (शिंदे) के पंजाब इकाई के अध्यक्ष हरीश सिंगला द्वारा शिव सेना (शिंदे) की चंडीगढ़ इकाई का प्रभारी भी नियुक्त किया गया है। वो पिछले पांच साल से संयुक्त रामलीला महासंघ के प्रधान चुने जाते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे वो पूरी कर्तव्यनिष्ठा व तनदेही से निभाएंगे। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह सभी धर्मों का सम्मान करते हैं और उनके मन में किसी भी धर्म के प्रति कोई घृणा या द्वेष नहीं है। लेकिन हिंदू धर्म को नुकसान पहुंचाने वालों के वो पूर्णतः खिलाफ हैं।
इस अवसर पर सुनील कुमार शर्मा, प्रदीप कुमार,उषा सिंगला, आदित्य मित्तल सहित सुमन टकर, सुनीता आनंद और उर्मिल भट्टी भी मौजूद थे।