actorsArtsChandigarhEntertainment

वैलेंटाइन डे पर प्यार का पर्याय बनता जा रहा है ये नया गाना एडोरेबल

चंडीगढ़:- फरवरी 15, 2023: ( AVAJ APKI NEWS)

वैलेंटाइन डे पर हर कोई अपने प्रेमी को इंप्रेस करने के लिए रोमांटिक गानों का सहारा लेता है । क्या बात है जब आपको इस दिन एक नया बेहतरीन रोमांटिक गाना मिल जाए। गायक, अभिनेता और यूथ सेंसेशन अयान खान ने इस वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को ‘अडोरएबल’ शीर्षक से एक रोमांटिक गाना रिलीज किया है। इस गाने को श्रोताओं द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है । रिलीज होते ही इस गाने ने दर्शकों का दिल जीत लिया है ।

इस गाने की सफलता से अयान खान काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस गाने की सफलता का श्रेय अपने प्रशंसकों को दिया है। उन्होंने इस खूबसूरत ट्रैक पर रील वीडियो बनाकर फैंस के साथ अपनी खुशी जाहिर की है। इसे इस साल के बेहतरीन रोमांटिक गानों में से एक माना जा रहा है। अयान खान के इस क्यूट रील वीडियो को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं और इसे कॉपी कर रील बना रहे हैं।य ह रोमांटिक गीत अभिनेता और गायक अयान खान द्वारा गाया गया है, मिस्टी सिने फिल्म्स द्वारा निर्देशित है, गीत वीन रांझा द्वारा लिखा गया है और संगीत केपी म्यूजिक द्वारा दिया गया है।

अयान खान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रकाशित सबसे कम उम्र के परोपकारी, बॉलीवुड अभिनेता, गायक और जम्मू और कश्मीर के युवा आइकन हैं, मिस्टी सिने फिल्म्स (एमसीएफ) के मालिक हैं, जो बॉलीवुड फिल्म और संगीत प्रोडक्शन हाउस है, जिसका उद्देश्य कश्मीर के फिल्म उद्योग का निर्माण करना है। ऐसा करने के लिए। कश्मीर लंबे समय से उथल-पुथल में है, जिसने विभिन्न क्षेत्रों को प्रभावित किया है। मनोरंजन उद्योग भी उथल-पुथल का खामियाजा भुगत रहा है। यहां के सभी सिनेमाघर बंद थे। फिल्म देखने के अनुभव को टीवी उद्योग के आगे बढ़ने के लिए एक झटके के रूप में सूचीबद्ध किया गया था।

अयान खान को बॉलीवुड को पुनर्जीवित करने और जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रवाद को बढ़ावा देने में उनके अपार योगदान और कड़ी मेहनत के लिए जम्मू-कश्मीर यूटी के माननीय उपराज्यपाल श्री मनोज सिन्हा जी द्वारा दो बार यूथ आइकॉन और शाइनिंग स्टार ऑफ जम्मू-कश्मीर से सम्मानित किया गया है।

अयान खान कोविड-19 महामारी के गुमनाम नायक हैं, उन्होंने लॉक डाउन अवधि के दौरान व्यक्तिगत रूप से घर-घर जाकर 1000 गरीब बेसहारा परिवारों की मदद की। वर्ष 2020 में, अयान खान को पहले ही दुनिया की शक्तिशाली पत्रिका फोर्ब्स इंडिया और दुनिया की शीर्ष पत्रिकाओं और समाचार पत्रों द्वारा उनके कवर पेज पर COVID-19 के दौरान उनके अपार योगदान, कड़ी मेहनत और “बॉलीवुड रिवाइवल इन कश्मीर” पहल शुरू करने के लिए चित्रित किया गया है। वह पूरे जम्मू-कश्मीर से पहले व्यक्ति बन गए हैं।

अपनी लोकप्रियता हासिल करने के बाद, वह अपने पहले टी-सीरीज़ म्यूजिक वीडियो ‘फिर आओगे’ से सुर्खियों में आए। वर्तमान में, वह अपने उत्पादन उद्यम का विस्तार करने और अपने YouTube चैनल MCF ओरिजिनल को बढ़ाने पर काम कर रहे हैं, जिसने ‘थोड़ी डायर’, ‘फिर आओगे, फिर आओगे रिफ्रेश वर्जन’ और ‘सितारे’ जैसे ट्रैक जारी किए। वह अगली बार ‘एडोरेबल’ नामक एक रोमांटिक प्रेम ट्रैक में दिखाई देंगे, जिसे 14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे 2023 को MCF ओरिजिनल्स के आधिकारिक YouTube चैनल पर रिलीज़ किया गया था।

अयान खान ने 5 जनवरी 2022 को श्रीनगर में और 14 जनवरी को जम्मू में स्वर्गीय सीडीएस बिपिन रावत जी की स्मृति में ऐतिहासिक कार्यक्रम आयोजित किए जहां उन्होंने सभी को विशेष रूप से युवाओं को खड़े होने के लिए मजबूर किया और माननीय दिवंगत सीडीएस को श्रद्धांजलि दी। जनरल बिपिन रावत जी और हमारे शहीद जिन्होंने राष्ट्र के कर्तव्य पर अपना जीवन लगा दिया। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में कश्मीर में आजादी का अमृत महोत्सव के तत्वावधान में मिशन हर घर तिरंगा अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसका नेतृत्व उन्होंने किया था। इसके अलावा, उनका फिल्म और संगीत प्रोडक्शन हाउस ‘मिस्टी सिने फिल्म्स’ घाटी के युवाओं को अभिनय और संगीत के क्षेत्र में शामिल करने के लिए बहुत मेहनत कर रहा है क्योंकि हम पूरे कश्मीर में मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल स्थापित करने का इरादा रखते हैं।