ChandigarhCultureNews

सीनियर सिटीजन ब्रदरहुड एनजीओ ने 80 से अधिक आयु के वरिष्ठ नागरिकों को  सम्मानित किया


समाज के निर्माण में वरिष्ठ नागरिकों की भूमिका अहम  है   : सुरेन्द्र वर्मा

चंडीगढ़ , नवम्बर 1, 2022:
(AVAJ APKI NEWS )
सीनियर सिटीजन ब्रदरहुड एनजीओ सेक्टर 37 ने अपनी जनरल बॉडी मीटिंग में इसी सेक्टर के 80 व 90 आयु वर्ग के वरिष्ठ नागरिकों को शॉल देकर सम्मानित किया।  इतना ही नहीं अक्टूबर माह में आये उनके जन्मदिन पर उन्हें उपहार भी प्रदान किए।  यह आयोजन संस्था के प्रेसिडेंट डीएस चौधरी के नेतृत्व में सेक्टर 37 के सामुदायिक केंद्र में आयोजित किया गया था।  जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर क्षेत्रीय पार्षद  योगेश ढींगरा ने शिरकत की।  इस दौरान उनके साथ शास्त्रीय संगीत के पं. यशपाल, आरडब्ल्यूए  के प्रेसिडेंट एल.के अरोड़ा, मिरर 365 के एमडी सुरेन्द्र वर्मा उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि द्वारा दीप प्रज्जवलित कर की गई।  जिसके पश्चात श्री गणेश वंदना के साथ की गई और विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम का आगाज किया गया।  इस अवसर पर उन्होंने पुराने गाने गाए और कुछ ने इन्हीं गानों पर बखूबी डांस भी किया।  इस अवसर पर सुरेन्द्र वर्मा ने कहा कि सीनियर सिटीजन समाज को भली भांति जानने वाला एक तर्जुबेकार वर्ग है।  इसलिए समाज के निर्माण में उनकी भूमिका अहम है और यह समाज का आधार स्तम्भ हैं।
इस अवसर पर डीएस चौधरी ने संस्था में शामिल नये सदस्यों का स्वागत फूल के गुलदस्ते देकर किया। उन्होंने कहा कि संस्था सदैव जनकल्याणकारी कार्यों को करती आई है और भविष्य में भी ऐसे आयोजनों को करती रहेगी। कार्यक्रम की एंकरिंग संस्था की सैक्रेटरी वीना पूरी ने की।