ChandigarhHealthNewsPunjabSOCIAL

खुड्डा अलीशेर में फ्री हेल्थ चेकअप कैम्प का आयोजन

सरदार बलकार सिंह बल की स्मृति और पुण्य तिथि पर आयोजित किया गया कैम्प

August 1, 2024 : ( AVAJ APKI NEWS )
चंडीगढ़:–  गांव खुड्डा अलीशेर स्थित गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब में डॉ. गुरविंदर सिंह बल और बल परिवार की ओर से सरदार बलकार सिंह बल की प्रेमपूर्ण स्मृति और पुण्य तिथि पर फ्री हेल्थ चेकअप कैम्प का आयोजन किया गया।
कैम्प की शुरुआत से पहले सुखमनी साहिब के पाठ का आयोजन किया गया और उसके पश्चात चिकित्सा शिविर में लोगों की जांच का सिलसिला शुरू हुआ। कैम्प के दौरान लोगों को मुफ्त एक्सरे, मुफ्त रक्त जांच प्रदान की गईं। डॉक्टर गुरविंदर सिंह बल द्वारा लोगों की स्वास्थ्य जांच और उनकी बीमारी अनुसार उन्हें सलाह मशविरा व मुफ्त दवाईयों का भी वितरण किया गया।
     डॉक्टर गुरविंदर सिंह बल ने इस स्वास्थ्य जांच शिविर में   मदद के लिए गुरदयाल सिंह, जसविंदर सिंह, सरबजीत सिंह, दविंदर सिंह, प्रीत और खुड्डा अलीशेर की पूरी युवा टीम को विशेष धन्यवाद दिया।
   डॉक्टर गुरविंदर सिंह बल ने बताया कि उनकी तरफ से पूर्व में भी इस प्रकार के स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किए जा चुके हैं। निकट भविष्य में भी यह प्रक्रिया जारी रहेगी। डॉक्टर बल ने कहा कि वो स्वास्थ्य जांच शिविर के दौरान आने वाले लोगों को स्वास्थ्य फिटनेस के प्रति जागरूक रहने के लिए भी प्रेरित करते हैं।स्वस्थ मन स्वस्थ शरीर ही सुखी व तंदरुस्त जीवन का आधार है।