ChandigarhFEATUREDHaryanaLatestMagazineNewsPoliticsPunjabTOP STORIES

आप नेता परमिंदर सिंह तूर को मिशन के राष्ट्रीय संयोजक राजू मौर्य केतन ने बनाया पंजाब हरियाणा का कन्वीनर

घर घर तक केजरीवाल और भगवन्त मान सरकार की नीतियों को पहुंचाया जाएगा

गायक इंदरजीत निक्कू ने भी दिया आप को पूरा समर्थन

जुलाई 1,2022: (आवाज आपकी न्यूज)

चंडीगढ़:-आम आदमी पार्टी के द्वारा मिशन केजरीवाल फॉर पीएम के राष्ट्रीय संयोजक राजू मौर्य केतन ने चंडीगढ़ सेक्टर 27 प्रेस क्लब में शुक्रवार प्रेसवार्ता की गई।
इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बी जे पी सरकार इस देश में अफरा-तफरी का माहौल बना दिया हैं । देश की युवा पीढ़ी को दंगो के लिए इस्तेमाल किया जा रहा हैं। आम आदमी पार्टी भारत में एक ऐसा विकल्प के रोप में आई है जिसे भारत ने चुनने का मन बना लिया हैं । आम आदमी पार्टी ऐसी पार्टी है जो सिर्फ जनता के लिए काम कर रही हैं । 2024 में होने वाले विधान सभा चुनाव में केजरीवाल फॉर पी एम का मिशन शुरू किया गया है। हरियाणा और पंजाब के युवाओं को आम आदमी पार्टी से जोड़ा जाएगा। युवाओं को भी पता हैं की आम आदमी पार्टी ही उनके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी एक ऐसी पार्टी हैं जिन्होंने कम समय में ही जनता का दिल जीत लिया हैं । दिल्ली और पंजाब में अपनी सरकार बनाई। हरियाणा में भी अपना खाता खोला।
बेशक हमारी वोट परसेंटेज कम है पर जो प्यार है जनता का वो हमे पुरी तरह से मिल रहा हैं।
वही इस दौरान उन्होंने परमिंदर सिंह तूर (महासचिव पंजाब और हरियाणा) नियुक्त किए जाने की भी घोषणा की।
वही जब चेतन से मीडिया ने सवाल किया कि पंजाब चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने बिजली फ्री को लेकर जो वादा किया था, वह पूरा नहीं किया। अब बिजली फ्री करने के लिए उन्होंने केटेगरी रखती है। जिसमें कुछ चुनिंदा लोग ही आते हैं। जिसके जवाब में आम आदमी पार्टी की ओर से गोलमोल जवाब दिया गया।