NewsPunjab

जालंधर नगर निगम के चार एटीपी और तीन बिल्डिंग इंस्पैक्टर को शोकाज नोटिस जारी

जालंधर- जुलाई 6,2022: (आवाज़ आपकी न्यूज)

जालंधर नगर निगम के चार एटीपी और तीन बिल्डिंग इंस्पैक्टर को शोकाज नोटिस जारी हुआ है। आरोप है कि इन अफसरों के इलाके में अवैध रूप से कालोनियां बन रही हैं, अवैध रूप से कामर्शियल और रेजीडेंशियल इमारतें बन रही हैं। इसे लेकर डेली संवाद ने दो दिन पहले बड़ा खुलासा किया था। उसके बाद वेस्ट हलके के विधायक शीतल अंगुराल खुद निगम मुख्यालय पहुंच कर एमटीपी, एटीपी और इंस्पैक्टरों की जमकर क्लास लगाई थी।

डेली संवाद ने खुलासा किया था कि वेस्ट हलके में पड़ते राजा गार्डन में दो कामर्शियल इमारतों के निर्माण के लिए 5 लाख रुपए की वसूली की गई है। आरोप है कि यह रकम नगर निगम के अधिकारियों के नाम पर वसूली गई। इसके बाद एक अन्य शिकायत विधायक शीतल अंगुराल के पास भी पहुंची, जिसमें निगम के कुछ अधिकारी एक व्यक्ति से 3.50 लाख रुपए मांग रहे हैं। विधायक अंगुराल का दावा है कि पैसे मांगने की रिकार्डिंग उनके पास है।

ज्वाइंट कमिश्नर गुरविंदर कौर रंधावा ने लिया एक्शन

इसके बाद एमटीपी मेहरबान सिंह ने मेयर जगदीश राजा और निगम की ज्वाइंट कमिश्नर गुरविंदर कौर रंधावा को पत्र लिखकर चार एटीपी और तीन इंस्पैक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की। नगर निगम की ज्वाइंट कमिश्नर गुरविंदर कौर रंधावा ने एटीपी वजीर राज, एटीपी विकास दुआ, एटीपी विनोद कुमार और एटीपी पूजा मान के साथ बिल्डिंग इंस्पैक्टर पालप्रनीत सिंह, निर्मलजीत वर्मा और दिनेश जोशी को शोकाज नोटिस जारी कर दिया।

2 thoughts on “जालंधर नगर निगम के चार एटीपी और तीन बिल्डिंग इंस्पैक्टर को शोकाज नोटिस जारी

  • Dr. S.K.Dhir

    great mam g

  • Dr. S.K.Dhir

    Good Job mam keep it up

Comments are closed.