ArtsArts & CultureChandigarhNews

अ रिदम ऑफ डांस अकादमी ने लोहड़ी के पावन पर्व पर लोहड़ी उत्सव का आयोजन रीफ होटल ग्रेटेर मोहाली में किया

जनवरी 14,2023: ( AVAJ APKI NEWS )

अ रिदम ऑफ डांस अकादमी की मेनेजिंग डायरेक्ट वन्दना पाठक ने लोहड़ी के पावन पर्व पर लोहड़ी उत्सव का आयोजन रीफ होटल ग्रेटेर मोहाली में किया।

इस उत्सव में मुख्य अतिथी के रूप मे नेंसी घुम्मन (पटियाला) जो कि रैनबो क्लब की प्रेजिडेंट हैं और बंधन इवेंट की मेनेजिंग डायरेक्टर है, ने आ कर चार चांद लगाए. वी.वी.आई.पी. गेस्ट के रूप मे रिशु , किरण शर्मा और संतवाना केन ने भी शिरकत की वी. आई.पी. गेस्ट के तौर पे नाडिया, रजनी राज, दिनेश सरदाना,  सोनिया मनचंदा, मंजूबाला,मीनाक्षी जिंदल आये थे ।  इस लोहडी के उतसव मे सभी महिलाओ, बच्चो और बड़ो ने खूब आंनद लिया l इस अवसर पर सभी के लिए ढोली, बोन फायर, फन गेम्स, किकली कॉम्पिटीशन, जागो डांस के अलावा बहुत सारे मनोरंजक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

शो मे लोहडी क्वीन विनर आदर्शप्रीत, फर्स्ट रनर अप मनप्रीत और सेकेंड रनर अप नवजोत औलख रही। शो की सफलता पर सभी ने वंदना, श्रुति और प्रिया को बहुत बधाइयां दी और आगे भी इसी तरह अच्छे कार्यक्रम अयोजित करती रहे ऐसा अग्राह किया। वंदना, श्रुति और प्रिया ने सभी को विश्वास दिया कि वो भविष्य में भी ऐसे ही अच्छे कार्यकम लेकर आती रहेंगी |