ChandigarhNewsPoliticsSOCIAL

आप पार्षद दमनप्रीत सिंह बादल के खिलाफ कानूनी कार्रवाही करेगी पूर्व मेयर आशा जसवाल

आप पार्षद का जारी किया ओडियो, पैसे की बात से इंकार , मान-सम्मान दिए जाने का किया दावा

-•ााजपा नेत्री का आरोप खुद आप के तीन अन्य पार्षदों के साथ चौथे पार्षद के तौर पर बीजेपी ज्वाइन किए जाने की पेशकश की थी, पांचवे वर्ष का मेयर  बनाए जाने की थी मांग

Chandigarh : February 21 , 2024 : ( AVAJ APKI NEWS )

पूर्व मेयर और •ााजपा की नेत्री आशा जसवाल ने उनके ऊपर किए गए स्टिंग और पैसो की पेशकश के आरोप लगाकर वीडियो जारी करने पर आप पार्षद दमनप्रीत सिंह बादल के खिलाफ कानूनी कार्रवाही करने का फैसला किया गया है। अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद करार पूर्व मेयर ने कहा कि उल्टा दमनप्रीत ने आप के तीन अन्य पार्षदों के साथ बीजेपी ज्वाइन किए जाने और पांचवे वर्ष में मेयर बनाए जाने की पेशकश की थी, मैंने उसे दिल्ली जाने को कहा था । आप की पत्रकार वार्ता के कुछ देर के बाद ही पूर्व मेयर के बेटे और पेशे से वकील •ााजपा नेता बृजेश्वर जसवाल ने जवाब में पार्षद दमनप्रीत सिंह बादल की ओडियो-वीडियो जारी कर दी, साथ ही आप पार्षद के साथ फोन कॉल डिटेल •ाी सर्वाजनिक की। जवाबी ओडियो में दावा किया गया कि पार्षदो को मान-सम्मान दिए जाने की बात कही थी पैसों को नहीं । पूर्व मेयर ने कहा कि पार्षद के किसी परिचित को उन्हें फोन आया था, वह दमन को अब का नहीं काफी पहले से जानती हैं, उसने मुझे बताया कि वह बीजेपी ज्वाइन करना चाहता है।

तब उसे दिल्ली जाने को कहा था। दमन ने उनसे कहा था कि मैडम तीन अन्य को जो दिया है उन्हें •ाी दिया जाएं तो इस पर उन्होंने कहा कि जो लेना है वह दिल्ली जाकर ले, उससे ज्यादा ही मिलेगा। दिल्ली में आप को मान-सम्मान मिलेगा।
पूर्व मेयर ने कहा कि यह सब बातचीत 18 फरवरी रात की है। इसने बोला मैं उन तीनों के साथ ज्वाइंन करना चाहता हमें इस माहौल में फ्रस्टेशन हो रही है, तब मैंने उससे कहा था कि आप दिल्ली जाएं आप चाहे वहां रहे या यहां रहे शहर की डवलपमेंट के लिए काम करना है। पूर्व मेयर ने उनके बेटे का सुप्रीम कोर्ट में केस था और वह अपनी रिश्तेदार से मिलने जीरकपुर गई हुई थी। पूर्व मेयर ने कहा कि दमन का 19 फरवरी को फोन आया था, तब मैंने उसने कहा था कि वह बाहर हैं तब उसने उनसे मिलने पर जोर दिया तब उन्होंने उसे शाम पांच बजे घर पर बुलाया था। पूर्व मेयर ने कहा कि पार्षद के रिश्वत दिए जाने की बात झूठी है। पूर्व मेयर ने कहा कि वह उनकी छवि खराब किए जाने के प्रयास के तहत आप पार्षद के खिलाफ कानूनी कार्रवाही करेंगी, जरूरी हुआ तो कोर्ट का दरवाजा खट्खटा कर मानहानि का केस दायर किया जाएगा। उन्होंने साथ ही कहा कि एक महिला के खिलाफ दुष्प्रचार किए जाने पर वूमैन कमिशन और एसएसपी को •ाी शिकायत दी जाएगी, पत्रकार वार्ता करने नेताओं को •ाी पार्टी बनाया जाएगा।