ChandigarhGadgetsGeneralLatestNewsTechTravel

इलेक्ट्रिक वैहिकल्स एम्पीयर (बाय ग्रीव्स) की डीलरशिप श्रीजी एंटरप्राइजेज लॉन्च

चंडीगढ़, जुलाई 12,2022: (AVAJ APKI NEWS)

चंडीगढ़ के सबसे बड़े इलेक्ट्रिक वाहन शोरूम,श्रीजी इंटरप्राइजेज का चंडीगढ़ में शुभारंभ किया गया। शोरूम का उद्घाटन एम्पीयर (बाय ग्रीव्स) के नेशनल हेड, श्री संजीव वर्मा, तथा सेल्स हेड श्री प्रणेश द्वारा एक शानदार कार्यक्रम में किया गया।

श्रीजी एंटरप्राइजेज, एम्पीयर इलेक्ट्रिक वैहिकल्स (ईवी) की एक अधिकृत डीलरशिप है, जो 162 साल पुराने नए ब्रांड, ग्रीव्स कॉटन प्राइवेट लिमिटेड की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सब्सिडियरी है।

श्रीजी इंटरप्राइजेज के प्रबंध निदेशक श्री पुनीत मंगला ने कहा कि बढ़ती ईंधन लागत और पर्यावरण प्रदूषण को दूर करने के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाना समय की मांग है। ट्राईसिटी के निवासियों के लिए इन मुद्दों को हल करने के उद्देश्य से हम एम्पीयर (बाय ग्रीव्स) के साथ जुड़े।

श्रीजी एंटरप्राइजेज की सुश्री इनायत मित्तल ने कहा कि एम्पीयर (बाय ग्रीव्स) बहुत विश्वसनीय और उच्च प्रदर्शन वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रदान कर रहा है। इसका मैग्नस एक्स नामक मॉडल उच्च गति वाला वाहन है, जबकि रियो प्लस इसका एक धीमी गति वाला संस्करण है।

उन्होंने यह भी बताया कि मैग्नस एक्स नामक मॉडल केंद्र सरकार की 34,500 रुपये की सब्सिडी के लिए भी जाना जाता है। एम्पीयर इलेक्ट्रिक वाहनों पर फाइनेंस सुविधा और टू व्हीलर एक्सचेंज की सुविधा उपलब्ध है।

फ्रेंचाइजी के निदेशक प्रदीप मित्तल ने कहा कि कंपनी की मोहाली, पंचकूला, जीरकपुर और खरड़ में भी शोरूम खोलने की योजना है।

इस अवसर पर उपस्थित महानुभावों में, श्री अमित पंत, जोनल हेड नॉर्थ; श्री परमदीप सिंह गिल, राज्य प्रमुख (पंजाब, हिमाचल प्रदेश और जम्मू और कश्मीर); क्षेत्र सेवा प्रबंधक; श्री दिनेश जांगड़ा, और श्री शांतनु शर्मा, डीलर डेवलपमेंट, प्रमुख थे।