ChandigarhPoliticsSOCIAL

गवर्नमेंट कॉलेज फ़ॉर गर्ल्स सेक्टर 42 के पास वाकिंग ट्रैक बनना शुरू

फर्नीचर मार्किट से आने वाली स्टूडेंट्स को हैवी ट्रैफिक पर चलने पर आ रही थी दिक्कतें

 
चंडीगढ़:-  अप्रैल 06, 2023 : ( AVAJ APKI NEWS )
फर्नीचर मार्केट सेक्टर 54 से सेक्टर 42 गवर्नमेंट कॉलेज फ़ॉर गर्ल्स की स्टूडेंट्स को अब हैवी ट्रैफिक रोड पर चलने की मुसीबत का सामना नही करना पड़ेगा। चंडीगढ़ प्रशासन ने पाम गार्डन से कॉलेज के साथ लगती खाली जगह पर वाकिंग ट्रैक बनाने का काम शुरू करवा दिया है। यह सब एरिया पार्षद जसबीर सिंह बंटी के प्रयास से संभव हो पाया है। 




जसबीर सिंह बंटी ने बताया कि कॉलेज प्रिंसिपल ने उनके समक्ष यह मुद्दा उठाया था कि फर्नीचर मार्केट सेक्टर 54 से हैवी ट्रैफिक वाली सड़क क्रॉस कर स्टूडेंट्स को इसी रोड पर कॉलेज आना पड़ता है। जिससे किसी न किसी अनहोनी की आशंका बनी रहती है। इसके लिए अगर वाकिंग ट्रैक बन जाए तो स्टूडेंट्स को सेफ पैसेज मिलेगा। उन्होंने तब यह मुद्दा चंडीगढ़ के प्रशासक के सलाहकार के समक्ष एक मीटिंग के दौरान उठाया। सलाहकार महोदय ने तुरंत इसका संज्ञान लेते हुए चीफ इंजीनियर को इस पर गौर फरमाएं जाने के दिशा निर्देश जारी किए। चीफ इंजीनियर ने आज इस दिशा में काम शुरू करवा दिया। वाकिंग ट्रैक पर लगभग सारा काम पूरा हो चुका है और जल्द ही इसे स्टूडेंट्स और आमजन के आने जाने के लिए शुरू कर दिया जाएगा।




जसबीर सिंह बंटी ने एडवाइजर धर्मपाल और चीफ इंजीनियर सी पी ओझा का आभार जताया कि उन्होंने उनकी मांग और स्टूडेंट्स को पेश आ रही समस्या को समझा और गंभीरता से विचार करते हुए तुरंत प्रभाव से इसका संज्ञान लिया।