GeneralNewsPunjabzirakpur

जीरकपुर वासियों की समस्याओं का समाधान कराने को वचनबद्ध व तत्पर जैक: चौधरी

प्लेटिनम होम्स सोसायटी का प्रोजैक्ट पूरा

जुलाई 18,2022: (AVAJ APKI NEWS )

जीरकपुर: जैक रैजीडेंटस वैलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष सुखदेव चौधरी ने कहा है कि जैक द्वारा जीरकपुर वासियों की समस्याओं के समाधान हेतु हर मोर्चे पर लड़ाई लड़ी जाएगी। सुखदेव चौधरी स्थानीय प्लेटिनम होम्स सोसायटी का प्रोजैक्ट पूरा होने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेकर संबोधित कर रहे थे। बिल्डर पुनीत कुमार द्वारा यह प्रोजैक्ट पूरा होने के अवसर पर सोसायटी हैंड ओवर की गई। इस उपलक्ष में रहिरास का पाठ व कीर्तन का आयोजन किया गया।

तदोपरांत सम्मान समारोह में सुखदेव चौधरी ने कहा कि जीरकपुर, ढकौली, पीर मुछल्ला तथा आसपास की सोसायटियों में रहने वाले लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए हर संभव प्रयास किया जाता है। इस अवसर पर बिल्डर पुनीत कुमार द्वारा जहां सोसायटी में रहने वाले लोगों का आभार व्यक्त किया गया वहीं उन्होंने लोगों की मांग को देखते हुए सोसायटी में एक और ट्रांसफार्मर लगवाने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर प्लेटिनम होम्स सोसायटी के प्रधान ओंकार सिंह सैनी, गुरविंदर सिंह व अन्यों ने कालोनाइजर पुनीत तथा जैक प्रधान सुखदेव चौधरी को सम्मानित करते हुए कहा कि यहां के लोग पूरी तरह से जैक के समाज सेवा के कार्यों के साथ हैं। इस अवसर पर एडवोकेट विनय कुमार, राकेश कुमार, मंगत राम पासी के अलावा कई गणमान्य मौजूद थे।