actorsArtsArts & CultureEntertainmentFashionMUMBAINews

जीवंत फिल्में हैं ‘अजय वर्धन’ और ‘त्राहिमाम’

दुष्यंत कॉर्पोरेशन ने रिलीज डेट का किया एलान

चंडीगढ़ पहुंचे फ़िल्म निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह और स्टारकास्ट, बोले- 4 नवम्बर को रिलीज होगी फ़िल्म ‘त्राहिमाम’ व ‘अजय वर्धन’

निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह ने अपनी दोनों फिल्मों की रिलीज डेट का किया एलान, कहा- एक साथ आएंगी ‘त्राहिमाम’ व ‘अजय वर्धन’

चंडीगढ़:- अगस्त 22,2022: ( AVAJ APKI NEWS )

‘द हंड्रेड बक्स’ और शतरंज’ समेत कई बड़ी फ़िल्में निर्देशित कर चुके दुष्यंत प्रताप सिंह ने सोमवार को चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता कर, दुष्यंत कॉर्पोरेशन के तहत बनी दुष्यंत कारपोरेशन के बैनर तले निर्मित 02 बॉलीवुड फिल्म्स “त्राहिमाम” और “अजय वर्धन” के पोस्टर का सोमवार को चंडीगढ़ प्रेस क्लब में अनावरण किया । पोस्टर का अनावरण दुष्यंत प्रताप सिंह, मशहूर एक्टर पंकज बेर्री और रोमिल चौधरी सहित अन्य ने किया। इस दौरान फिल्म्स की रिलीज डेट का एलान भी किया गया । चंडीगढ़ पहुंची फिल्म की स्टारकास्ट और निर्देशन टीम ने पोस्टर अनावरण के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए फिल्म्स कि रुपरेखा, कहानी और विषय पर चर्चा की।

दुष्यंत प्रताप सिंह ने बताया कि अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके एक्टर पंकज बेर्री अपनी इस आगामी फिल्म में एक अलग ही भूमिका में नजर आएंगे। उन्होंने मुश्ताक खान, आदि ईरानी, आनंद प्रकाश, सुमेंद्र तिवारी, मुकेश भाटिया और दीप के साथ आने वाली फिल्म “त्राहिमाम” में अपनी अदाकारी का एक बार फिर लोहा मनवाया है । फिल्म का निर्माण सुमेंद्र तिवारी फिल्म्स और दुष्यंत कॉर्पोरेशन के बैनर तले किया गया है और इसके निर्माता नीतू तिवारी और सुमेंद्र तिवारी है। फिल्म फहीम कुरैशी द्वारा सह-निर्मित और दुष्यंत प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित है। फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की एक सच्ची और वास्तविक घटना पर आधारित है। बिग बॉस फेम अर्शी खान, कविता त्रिपाठी और एकता जैन भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। पूरी शूटिंग मुंबई में कि जाएगी । फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन ओरिजिन फिल्म लैब में किया जाएगा।दुष्यंत प्रताप सिंह ने बताया कि फीचर फ़िल्म ‘त्राहिमाम’ और ‘अजय वर्धन’ एक साथ 4 नवम्बर को रिलीज होंगी।
चंपा पर हुए जुल्म की कहानी है ‘त्राहिमाम’

फ़िल्म ‘त्राहिमाम’ की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमें गरीब मज़दूर चंपा और बल्लू को किन यातनाओं को सहना पड़ता है, कैसे राजनीति व सिस्टम से जूझना पड़ता है, इसके बारे में दिखाया गया है। ये फ़िल्म सिस्टम पर एक जबरदस्त प्रहार करती है। फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं अभिनेत्री अर्शी खान। साथ में, फ़िल्मी जगत के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार पंकज बैरी, मुश्ताक ख़ान और आदि ईरानी जैसे दिग्गज कलाकार अभिनय करते नज़र आएंगे। फिल्म के निर्माता सुमेन्द्र तिवारी व निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह है। निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह के अनुसार , समूची फिल्म में तकरीबन 60 कलाकारों ने काम किया है। ये चंपा पर हुए जुल्म की कहानी है। उन्होंने बताया कि ‘त्राहिमाम’ 4 नवम्बर को रिलीज़ होगी।

इसी तरह ‘शानदार बायोपिक है अजय वर्धन’

चण्डीगढ़ के मशहूर चिकित्सक डॉ. अजय आर्यन पर बनी फ़िल्म का नाम निर्माताओं को उनके नाम से बेहतर नहीं लगा। ये पूरे भारत में आगामी 4 नवम्बर, 2022 को रिलीज हो रही। इस बायोपिक से मशहूर अभिनेता रोमिल चौधरी अपना सिनेमा डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म के फाइनल प्रिन्ट का सुपरविजन मशहूर बॉलीवुड निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह ने किया है। वहीं, संगीत निर्देशक मोन्टी शर्मा और इन्द्राणी भट्टाचार्जी ने अपनी मधुर धुनों से संगीत को सजाया है, जोकि श्रोताओं को अवश्य ही पसंद आएगा और वर्षों तक उनकी जुबान पर रहेगा।

फिल्म की निर्देशक प्रगति ने बताया, “ये फ़िल्म मेरा सपना था, जो अब आगामी 4 नवम्बर को साकार होने जा रहा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।”

फ़िल्म अजय वर्धन से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे अभिनेता रोमिल चौधरी ने कहा, “बायोपिक में कार्य करने से आप बतौर अभिनेता बहुत कुछ सीखते हैं। अजय वर्धन का जो किरदार मैं निभा रहा हूँ, मेरा मानना है कि ये आपको बेहतर इंसान बनाने में सहायक होता है।” रोमिल ने बताया कि अजय वर्धन सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि जीवन संघर्ष है। जिसे मैंने बख़ूबी से प्रदर्शित करने की कोशिश की है।