Arts & CultureChandigarheducationNewsSOCIAL

जी बी एस ने विदेशों में उच्च शिक्षा के लिए उत्तर भारत मे की शुरुआत

June 10, 2023 : ( AVAJ APKI NEWS )
चंडीगढ़:- ग्लोबल बैंकिंग स्कूल (GBS) एक उच्च शिक्षा प्रदाता है, जिसके परिसर वर्तमान में दुबई, माल्टा, यूनाइटेड किंगडम में हैं, और कई और दुनिया भर के कई शहरों में आने वाले हैं। जीबीएस तेजी से बदलती दुनिया के अनुकूल होने की आवश्यकता को पहचानता है। उभरते रोजगार बाजार के लिए छात्रों को तैयार करने और आजीवन सीखने को बढ़ावा देने के लिए, जैसे कि जीबीएस अपने शिक्षा कार्यक्रमों में, शिक्षा के लिए अंतःविषय दृष्टिकोण के साथ आवश्यक भविष्य के कार्य कौशल के विकास पर जोर देता है। हमारे लोकप्रिय कार्यक्रमों, प्रसिद्ध संस्थानों के साथ साझेदारी और बैंकिंग, वित्त, व्यवसाय, आईटी, डिजिटल टेक्नोलॉजीज, निर्माण प्रबंधन और हेल्थकेयर जैसे क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने से यह सुनिश्चित होता है कि हमारे छात्र स्नातक होने के बाद सफल करियर के लिए तैयार हैं।
जीबीएस छात्रों को नौकरी के बाजार में प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त प्रदान करने के महत्व को भी समझता है। नियोक्ताओं और व्यक्तिगत अकादमिक और करियर मार्गदर्शन के मजबूत लिंक के माध्यम से, हम छात्रों को मूल्यवान अवसर और नेटवर्क के लिए एक अवसर प्रदान करते हैं। जीबीएस एक किफायती ट्यूशन पर तेजी से बदलती दुनिया के लिए सक्रिय रूप से समकालीन शिक्षा प्रदान करके उच्च शिक्षा को और अधिक सुलभ बनाता है।
सारांश में, GBS शिक्षा के लिए एक अंतःविषय दृष्टिकोण को प्राथमिकता देता है, क्षेत्र-प्रासंगिक पाठ्यक्रम प्रदान करता है, और छात्रों को उनके भविष्य के करियर में फलने-फूलने के लिए व्यापक समर्थन प्रदान करता है। जीबीएस समावेशी स्थान बनाने और उच्च शिक्षा तक पहुंच का विस्तार करने के लिए प्रतिबद्ध है, अंततः स्नातकों को प्रतिस्पर्धी दुनिया में सफलता के लिए आवश्यक कौशल से लैस करता है।
हम चंडीगढ़ स्थानीय समुदाय से जुड़ने और आपके लिए GBS/MetaApply पेश करने का अवसर पाकर रोमांचित हैं। हमने होटल ताज में सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक कार्यक्रम की मेजबानी की। कार्यक्रम की मेजबानी जीबीएस स्टाफ, आशु मोगला, एसोसिएट डायरेक्टर- स्टूडेंट रिक्रूटमेंट फॉर दुबई एंड माल्टा, अभिषेक दत्त, कंट्री हेड – इंडिया, राजेश कुमार- रीजनल मैनेजर अभिनव- बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर – चंडीगढ़ और पवन भाटिया, एसोसिएट डायरेक्टर – ग्लोबल के प्रतिनिधित्व द्वारा की गई थी।