ArtsChandigarhEntertainmentNews

झोटा यू एस ए वाला का गाना “सिंह रिलीज” हुआ रिलीज

चंडीगढ़: मार्च 2,2023: ( AVAJ APKI NEWS )

एक बार तो यूं लगा कि सिद्धू मुस्सेवाला सामने ही बैठा हो। वही सूरत, वही कद काठी और वही आवाज़ बल्कि वही गाने का अंदाज़। ऐसे लगा जैसे सिद्धू मुस्सेवाला ही सामने बैठ कर बोल रहा हो। ऐसा देखने को मिला चंडीगढ़ प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में, यहां युवा गायक व लेखक झोटा यू एस ए वाला के गाने “सिंह रिलीज” को लांच किया गया।

झोटा यू एस ए वाला नाम से विख्यात गायक व राइटर मनजिंदर सिंह का गाना यू ट्यूब पर कल एक मार्च 2023 को रिलीज हो चुका है। जिसे श्रोताओं और दर्शकों से भरपूर सराहा जा रहा है। गीत का म्यूजिक गेम चेंजर यू के ने दिया है।

मनजिंदर सिंह ने कहा कि लोग उन्हें सिद्धू मुस्सेवाला का जुड़वाँ भाई मानते हैं और उन्हें भी लगने लगा है कि वो वाकई में जैसे सिद्धू मुस्सेवाला के भाई ही हों जिसका अलग ही एहसास महसूस होता है। लेकिन वो अपने आपको इस लायक नही मानते की वो सिद्धू मुस्सेवाला की किसी भी तरह की बराबरी कर पाते हैं। झोटा यू एस ए वाला ने कनाडा के एम पी सुख धालीवाल और जैज़ जैलदार एन आर आई का आभार जताते हुए कहा कि जब सिद्धू मुस्सेवाला के आकस्मिक निधन के पता चला तो हम सब एकदम से सदमे में आ गए थे, किसी को भी यकीन नही हो रहा था कि ऐसा हो गया है। उनके पारिवारिक सदस्यों सहित उनके प्रशंसको का रो रो कर बुरा हाल हो गया था। सिद्धू मुस्सेवाला ने बहुत ही छोटे समय में अपनी गायन प्रतिभा से श्रोताओं और प्रशंसकों में अहम मुकाम हासिल कार लिया था।