actorsEntertainmentNewsStyle

टैलेंट के पावरहाउस- हिमांशु गोयल और शिवम सिन्हा की प्रॉमिसिंग लॉन्च

दोनों की जोड़ी बॉलीवुड को सरप्राइज देने के लिए पूरी तरह से तैयार है

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जल्द ही अभिनेता शिवम सिन्हा और हिमांशु गोयल की होनहार प्रतिभा उजागर होंगी

जनवरी 8, 2023:( AVAJ APKI NEWS )

 

सिनेमा उद्योग में हमेशा ही बेहतर प्रतिभा रंगमंच से आते हैं । उदाहरण के तौर पे मनोज बाजपेयी, शबाना आज़मी, इरफ़ान खान, राधिका आप्टे, नसीरुद्दीन शाह इत्यादि कुछ ऐसे नाम हैं जिन्होंने थिएटर से सिनेमा तक अपना सफर किया । अगली पीढ़ी के लिए इस विरासत को आगे ले जा रहे हैं होनहार जोड़ी शिवम सिन्हा और हिमांशु गोयल, जिन्होंने हाल के प्रभावशाली युग के विपरीत अपनी कला के साथ एक गढ़ स्थापित किया है और थिएटर के साथ अपनी सूक्ष्मता साबित कर रहे हैं।

यह दो होनहार कलाकार जल्द ही अपनी प्रतिभा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे और अपने ओटीटी डेब्यू को चिन्हित करेंगे।

शिवम सिन्हा ने हाल ही में चिलसाग थिएटर कंपनी के साथ एक थिएटर प्रोडक्शन भी किया है। “कहानी कविता और रंगमंच” शीर्षक, यह नाट्य भूषण अवार्डी सचिन गुप्ता द्वारा निर्देशित किया गया था। शिवम ने प्रेमचंद की बड़े भाईसाहब में मुख्य किरदार निभाया था। शिवम कलाकार रामधारी सिंह दिनकर की रश्मिरथी का भी एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे। अभिनय के अलावा, शिवम सिन्हा एक परोपकारी व्यक्ति हैं और वह अपने पिता रवि कुमार को अपने एनजीओ ‘श्रीयोग’ में भी सहायता करते हैं।

सिन्हा पिछले पांच सालों से थिएटर में सक्रिय हैं। उनका ओटीटी डेब्यू उन्हें एक अन्य लोकप्रिय अभिनेता के साथ मुख्य भूमिका में देखेगा। शिवम के प्रेरणास्रोत मनोज बाजपेयी हैं और उन्हीं की तरह शिवम भी अपनी दमदार आवाज के लिए दिल्ली थिएटर सर्कल में काफी लोकप्रिय हैं।

शिवम के समकालीन और मित्र, हिमांशु गोयल- एक उत्साही विचारक, फोटोग्राफर और फुटबॉल उत्साही/खिलाड़ी ने भी एक लोकप्रिय कविता के साथ थिएटर प्रोडक्शन ‘कहानी कविता और रंगमंच’ में अभिनय किया। हिमांशु गोयल थिएटर में बहुत सक्रिय रहे हैं और उनके द्वारा निभाई गई गहन भूमिकाओं के लिए उनकी सराहना की गई है। हिमांशु पंकज त्रिपाठी को अपना आदर्श मानते हैं। वह भी जल्द ही अपने दोस्त अभिनेता शिवम सिन्हा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

जबकि दो कलाकार अपने बॉलीवुड डेब्यू के साथ स्टारडम की यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हैं, हाल ही में चल रहे #BoycottBollywood के बारे में बात करते हुए, वे दृढ़ता से महसूस करते हैं कि अच्छी सामग्री निश्चित रूप से किसी भी परिस्थिति या विचारों में मतभेद में काम करेगी। उनका मानना है कि इस साल बॉलीवुड में कुछ आशाजनक सामग्री निश्चित रूप से आएगी। हिमांशु कहते हैं, ” हमेशा अच्छी प्रतिभा ही है जो उद्योग में जीवित रहती है।”