ArtsChandigarhEntertainmentFashionGroomingNewsStyle

फैशन उद्योग को बढ़ावा देने के लिए टीम सॉल्यूशन्स ने “टीम ट्राई-सिटी फैशन अवार्ड्स” आयोजित किया

चंडीगढ़:- सितम्बर 25,2022: ( AVAJ APKI NEWS )

टीम सॉल्यूशंस द्वारा फैशन उद्योग के लोगों को पहचान देने के उद्देश्य से “टीम ट्राई-सिटी फैशन अवार्ड्स” की शुरुआत गई थी। टीम सलूशन्स उन व्यक्तियों को चुनता हैं, मंच प्रदान करता हैं,और सम्मानित करता हैं , जिन्होंने विगत वर्ष मे फैशन उद्योग में अपना योगदान दिया है।

वहीं इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान वान्या मिश्रा ने कहा कि पहले भी ब्यूटी पीजेंट में ज्यूरी योग्यता के आधार पर ही चुनते थे, वो ही पैमाना आज भी कायम है। ज़िंदगी मे आने वाली चुनौतियों का कैसे सामना करते हो और किसी प्रतियोगिता में ज्यूरी के सवालों के जवाब कैसे देते हो। उन्होंने कहा कि केवल बाहरी सुंदरता मायने नही रखती, इंसान की सुंदरता उसके व्यक्तित्व और व्यवहार से पता चलती है। फ्यूचर प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने हाल ही में अभी अपनी एम बी ए की शिक्षा पूरी की है। कई सारे प्रोजेक्ट्स उनके जेहन में है, वक़्त आने पर वो इसे सबके साथ शेयर करेंगी।

फैशन अवार्ड में मिस्टर मॉलोन फैशन कोरियोग्राफर, फैशन डिजाइनर – समीर गुप्ता, हरप्रीत आनंद, पायल कम्बोज, सोनू व बहार डिजाइनर, मॉडल पुरुष और महिला मॉडल, एंकर, साउंड इंजीनियर, मेकओवर आर्टिस्ट अप बेबी नेगी, कोरियोग्राफर हनी सिंह, फैशन फोटोग्राफर ताजेश्वर, बेस्ट फुटवियर स्टोर- शू वर्ल्ड, फैशन बुटीक- हूनर कॉउचर, फैशन एक्सेसरीज बिट्टू चूड़ी, और कई अन्य व्यावसायिक श्रेणी मे शामिल किये गए थे.। इस इवेंट की शो स्टॉपर, मिस इंडिया 2012, वान्या मिश्रा थी। वान्या मिश्रा, सरबजीत सिंह सीईओ वीटा, करण बराड़ -फिल्म निदेशक, कामिनी शर्मा ने फैशन जगत अपनी पहचान बनाने और एक अलग मुकाम हासिल करने शख्सियतों को पुरस्कार, स्मृति चिन्ह और प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया। यह पहली बार है जब फैशन को बढ़ावा देने के लिए किसी पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया है और फैशन उद्योग और टीम सॉल्यूशन से जुड़े लोग इस वार्षिक कार्यक्रम में शामिल। उल्लेखनीय है कि यह कार्यक्रम देश भगत रेडियो, झलक और वीटा द्वारा स्पॉन्सर किया गया है।

अधिक जानकारी के लिए:-
नवल किशोर
टीम सॉल्यूशन्स
8727075809