actorsArtsBusinessEntertainmentFashionFEATUREDLatestMagazineNewsStyleTech

भारत के सबसे बड़े पोकर प्‍लेटफॉर्म PokerBaazi.com ने शाहिद कपूर को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाया

भारत के सबसे बड़े पोकर प्‍लेटफॉर्म PokerBaazi.com ने शाहिद कपूर को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाया

जून 28, 2022 : (आवाज़ आपकी न्यूज )

भारत के सबसे बड़े पोकर प्‍लेटफॉर्म PokerBaazi.com ने आज बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शाहिद कपूर को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की है। पोकरबाज़ी भारत में पोकर के लिये एक मजबूत इकोसिस्‍टम बनाना चाहता है और इस ब्राण्‍ड के साथ शाहिद का जुड़ना पोकर को जन-साधारण के बीच लोकप्रिय बनाने और उस पर जागरूकता निर्मित करने के लिये इसकी प्रतिबद्धता के अनुरूप है।शाहिद कपूर के आने के साथ PokerBaazi.com जल्‍दी ही अपना नया मार्केटिंग कैम्‍पेन शुरू करेगा। इसमें आने वाले दिनों में एक टेलीविजन विज्ञापन को लाया जाएगा। इस विज्ञापन में शाहिद और पोकरबाज़ी के सहयोग का प्रचार किया जाएगा और इसके साथ ही ब्राण्‍ड यह संदेश भी देगा कि पोकर ऐसा खेल है, जिसमें अपने कौशल की मदद से महारत हासिल की जा सकती है।

अपने ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर के रूप में शाहिद कपूर का स्‍वागत करते हुए, बाज़ीगेम्‍स के फाउंडर और सीईओ नवकिरण सिंह ने कहा, “हम शाहिद को अपने पोकरबाज़ी परिवार के सबसे नये सदस्‍य के रूप में पाकर उत्‍साहित हैं। शाहिद के साथ हमें अपने ब्राण्‍ड के लिये एक परफेक्‍ट मैच मिला है, क्‍योंकि न केवल उनकी शख्सियत, बल्कि अपनी कला के साथ लगातार प्रयोग करने की उनकी आदत बड़ी खूबसूरती से हमारे इस विचार के साथ मेल खाती है कि एक नये खेल को देश में वह सराहना मिले, जिसका वह हकदार है। ”

इस गठजोड़ के बारे में शाहिद कपूर ने कहा, “भारत के सबसे बड़े पोकर प्‍लेटफॉर्म पोकरबाज़ी के साथ जुड़ना मेरे लिये काफी खुशी की बात है, जोकि तेजी से फल-फूल रही इस क्रांति को चला रहा है। अपने कई अनोखे फीचर्स के साथ यह ऑनलाइन पोकर को सीखना और खेलना काफी आसान और तेज बना देता है और इस प्रक्रिया में प्‍लेयर को जीवन की कुशलताएं मिलती हैं, जैसे रणनीतिक ढंग से सोचना, जोखिमों को संभालना, आदि।”