actorsArtsArts & CultureChandigarhCultureEntertainmentFashionNewsStyle

महात्मा गांधी इंस्टीट्यूट सेक्टर 26 चंडीगढ़, में कंपटीशन कम आईकॉनिक अवार्ड” फंक्शन का आयोजन

सितंबर 9,2022: ( AVAJ APKI NEWS )

महात्मा गांधी इंस्टीट्यूट सेक्टर 26 चंडीगढ़, में हमेशा की तरह इस बार भी ए रिदम ऑफ डांस एकेडमी खरड़ की तरफ से एक “कंपटीशन कम आईकॉनिक अवार्ड” फंक्शन किया गया । इसमें चंडीगढ़ और आसपास के क्षेत्र के बच्चों ने हिस्सा लिया ।  बच्चों ने न केवल डांस कंपटीशन में हिस्सा लिया बल्कि उन्होंने स्टेज पर आकर रैंप वॉक भी किया । चीफ गेस्ट के तौर पर नैंसी घुम्मन ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई थी ।

ज्यूरी मे अमनदीप कौर, सुपरना बर्मन और प्रभ सब्रवाल मौजूद थे  । वहीं सोनू सेठी, दिनेश सरदाना व तरुणदीप सिंह वी.आई.पी. गेस्ट इनके अलावा नमिष मोंगा (मॉडल एंड एक्टर), सविता, हरलीन सुपर्णा -सचदेवा स्पेशल गेस्ट के तौर पर थे  । सेलिब्रिटी चाइल्ड एक्टर के तौर पर निमृत सिंह ने भी अपनी गरिमामयी उपस्थिति दर्ज करवाई ।  बच्चों ने डांस कंपटीशन की तरह कम और मजे की तरह ज्यादा किया । फुल मस्ती में इंजॉय करते हुए कंपटीशन किया । डांस कंपटीशन दो ऐज ग्रुप के बीच में रखा गया था 4 साल से 8 साल, और दूसरा 9 साल से 16 साल ।

पहले ग्रुप में विजेता 7 वर्षीय वंश रहे, फर्स्ट रनर-अप अनाया शर्मा तथा सेकंड रनर-अप अमायरा ठाकुर रहे । जबकि इसी कंपटीशन के दूसरे एज ग्रुप में राधिका फर्स्ट प्राइज वीनर, संजना फर्स्ट रनर अप भावना सेकंड प्राइज विनर रही । इस बेहद कामयाब शो की समाप्ति के पश्चात पेरेंट्स ने वंदना पाठक को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया और उन्हें बहुत मुबारकबाद देते हुए आभार जताया कि उनके कारण बच्चों को एक बेहद कामयाब प्लेटफार्म मिला जहां बच्चों ने अपनी प्रतिभा का खुलकर प्रदर्शन किया । वंदना को बधाई देते हुए सब ने कहा कि भविष्य में भी इस प्रकार के आयोजन करते रहे और वंदना ने भी कहा कि वह निकट भविष्य में एक और ऐसा ही कार्यक्रम लेकर आ रही हैं ।