ChandigarhNewsSOCIAL

सेक्टर 42 मार्किट से लेक तक टूटी सड़क की रिकारपेटिंग का काम हुआ शुरु

चंडीगढ़:- अप्रैल 12, 2023 : ( AVAJ APKI NEWS )
सेक्टर 42 मार्किट से सेक्टर 42 लेक तक वर्षों से टूटी पड़ी सड़क की रिकारपेटिंग का काम आज शुरू हो गया। टूटी सड़क से इस मार्ग से आने जाने वालों को वाहन चालकों को न केवल काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था, बल्कि कई कई बार तो सड़क पर पड़े बड़े बड़े खड्डों से दोपहिया वाहन गिर भी जाते थे और वाहन चालक को चोटें भी लग जाती थी। लेकिन अब इस मार्ग की रिकारपेटिंग हों जाने से लोगों को आवाजाही में किसी भी दिक्कत परेशानी का सामना नही करना पड़ेगा।
एरिया पार्षद जसबीर सिंह बंटी ने बताया कि सड़क की रिकारपेटिंग का काम बहुत देर से
लंबित था, जिसको लेकर बीते  कल उन्होंने नगर निगम हाउस में सड़क ना बनने का मुद्दा उठाया था। जिसका कड़ा संज्ञान लेते हुए निगम कमिश्नर आनंदिता मित्रा ने इस काम को तुरंत शुरू करने का आदेश दिया। जसबीर सिंह बटी ने बताया कि वहीं बीते कल निगम मीटिंग में उन्होंने गांवों की फिरनी के अंदर मकानों को वाटर कनेक्शन जल्द ही उपलब्ध करवाए जाने का मुद्दा भी उठाया। जिसका भी निगम कमिश्नर ने कड़ा संज्ञान लिया और इस पर गौर फरमाएं जाने का आश्वासन दिया।  सेक्टरवासियों ने कमिश्नर आनंदिता मित्रा का और एरिया पार्षद का तहेदिल से आभार प्रकट किया।
 इस मौके पर मार्केट के प्रधान नरेश अरोड़ा, सनातन मंदिर के प्रधान आर डी गोयल, मानव कल्याण के प्रधान धर्मपाल शर्मा, आरसीडब्ल्यू ए के प्रधान राजकुमार शर्मा,  पवन सिंगला, जे ई गगनदीप, विनोद कौशल तजिंदर लकी,  आदि लोग शामिल थे।