FashionFemaleGroomingNewsStyle

स्किन स्पेशलिस्ट अंशिका बजाज तथा मेकअप आर्टिस्ट दीक्षा बजाज की ओर से चंडीगढ़ स्थित सेक्टर 34 मार्केट में ‘हेयर एंड पॉलिश’ नाम के सैलून का उद्घाटन

चंडीगढ़ , सितंबर 18,2022: ( AVAJ APKI NEWS )

ट्राइसिटी चंडीगढ़ की महिलाओं के लिए एक अच्छी खबर है। पीएमयू क्वालिफाइड तथा स्किन स्पेशलिस्ट अंशिका बजाज तथा मेकअप आर्टिस्ट दीक्षा बजाज की ओर से चंडीगढ़ स्थित सेक्टर 34 मार्केट में ‘हेयर एंड पॉलिश’ नाम से एक सैलून एवं अकादमी खोली गई। आज खोलें गए इस सैलून एवं अकादमी की विशेषता यह है कि यहां परमानेंट मेकअप की सुविधा भी शुरू की है। ट्राइसिटी में यह पहला सैलून है जहां यह सुविधा उपलब्ध है। इस सैलून एवं अकादमी का उद्घाटन चंडीगढ़ शहर की मेयर सरबजीत कौर ढिल्लों ने किया। इस मौके पर सैलून की संचालिका अंशिका बजाज ने बताया कि वह पीएमयू क्वालिफाइड है और मेकअप आर्टिस्ट है और उनके यहां परमानेंट आईब्रो के लिए माइक्रोब्लैडिंग तकनीक की सुविधा भी दी जाएगी, जो चंडीगढ़ ट्राइसिटी में अपनी तरह का पहला सैलून है। इसके साथ ही सैलून की दीक्षा बजाज, जो मेकअप एक्सपर्ट है, ने बताया कि उनके यहां सैलून की तमाम विधाओं के साथ-साथ अकादमी भी खोली गई है।

उन्होंने बताया कि सैलून के उद्घाटन के अवसर पर यहां दी जाने वाली सेवाओं पर आकर्षक डिस्काउंट दिया जा रहा है। उद्घाटन के मौके पर पहुंची शहर की मेयर सरबजीत कौर ने सैलून में विशेषज्ञों की देखरेख में दी जा रही सुविधाओं की सराहना की। उन्होंने सैलून की संचालिका अंशिका बजाज और दीक्षा बजाज को बधाई दी। उद्घाटन के मौके पर चंडीगढ़ नगर निगम की पूर्व पार्षद हीरा नेगी और रविंदर कौर गुजराल भी विशेष तौर पर उपस्थित हुए और उन्होंने सलून में दी जा रही सुविधाओं की सराहना की।