ChandigarhNews

स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी* ने अपना सालाना समारोह “डांसहोलिक नाईट” 2022 सेलिब्रेट किया

चंडीगढ़:- नवंबर 27,2022:( AVAJ APKI NEWS )

30 सेक्टर , बाबा मखन शाह लुभाना भवन मे स्थित *स्टेप्स ग्रोइंग एकेडमी* ने अपना सालाना समारोह “डांसहोलिक नाईट” 2022 होमसाइंस कॉलेज , सेक्टर 10, चंडीगढ़ मे सेलिब्रेट किया। कार्यक्रम की शुरुआत चीफ गेस्ट अर्शप्रीत सिंह ( मंत्व मीडिया ) द्वारा दीप प्रज्वलित करके की गयी। चीफ गेस्ट ने कहा कि यह अच्छा कार्यक्रम है और एकेडमी वाले बच्चों को प्रमोट करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं ज्योति बहुत अच्छी बात है।

स्टेप्स ग्रोइंग अकादमी से यादवी नंदा ने गणेश वंदना द्वारा शुभारंभ किया। इसके बाद एकेडमी से कैरव ने सोलो एक्ट पेश किया जबकि बाद मे बच्चों ने मनमोहक गुजरती नृत्य पेश किया। तत्पश्चात अद्विती तथा साँची ने भूत एक्ट द्वारा वातावरण को रोमांचक बनाने की कामयाब कोशिश की और साथ ही बच्चों ने भूत डांस भी प्रस्तुत किया। फिर बारी आई कार्तिक के सोलो डांस की,साथ ही कनिष्का ओर देव के जॉइंट एक्ट ने खूबसूरत समां बांध दिया। बच्चों की डांस एकेडमी हो और बच्चे अगर ना डांस करें तो बात जमती नहीं, जी हां, बेमिसाल रेट्रो डांस, किड्स द्वारा पेश किया गया। कार्यक्रम के स्पॉन्सर ग्लोबस कंसलटिंग सेक्टर 35 चंडीगढ़ की वाईस प्रेजिडेंट मीशा गुप्ता ने आयोजकों को बधाई देते हुए कहा यह शानदार कार्यक्रम है और भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रम का हिस्सा बनना चाहूंगी।
इसके बाद बच्चों ने मॉडलिंग और फैशन शो भी प्रस्तुत किया। जिसे सभी ने बहुत पसंद किया। बच्चों ने ट्रायो डांस के साथ-साथ डाइट डांस द्वारा अपनी प्रतिभा दिखाई जबकि इसके बाद कनिष्का, देव,कैरव और लवित ने दिल को छूने वाला एक्ट प्रस्तुत किया। बच्चों ने ग्रुप डांस करके भी सब को आकर्षित किया। मोक्ष और दृष्टि ने भी लाजवाब एक्ट पेश किया। इसके अलावा दृष्टि ने साँची के साथ भी बेहतरीन एक्ट पेश किया। एकेडमी के बच्चों ने मराठी लावणी भी पेश किया। कार्यक्रम के अंत में पंजाबी भांगड़ा परफॉर्म किया गया इस परफॉर्मेंस पर हॉल में बैठे सभी लोग थिरकने पर मजबूर हो गए। प्रोग्राम में हिस्सा लेने वाले सभी बच्चों को ट्रॉफीज़, सर्टिफिकेट और गिफ्ट भी दिए गए।
अकादमी की संचालिका शिवि महाजन ने कहा कि वह इस कार्यक्रम की सफलता से वे बहुत खुश हैं और उनका प्रयास है कि अगले दो-तीन महीने में एक और कार्यक्रम लेकर आएंगे।
अभिनव और मानवी की मंच संचालन ओर अपनी अकादमी के आदि कोरियोग्राफर की मुक्त कंठ से प्रशंसा करते हुए उनके सफल भविष्य की कामना की।
वही एकेडमी के गौरव महाजन ने कहा कि वह बच्चों को ना केवल तराशते हैं बल्कि उन्हें यथासंभव काम भी दिलवाते हैं। किसी भी बच्चे में यदि संभावना दिखती है तो उसे फिल्म, सॉन्ग व टीवी सीरियल में काम करने का मौका भी दिलवाते हैं। उन्होंने कहा कि निष्ठा रतन को बेस्ट डांसर ऑफ़ ईयर से नवाज़ा गया। गौरव महाजन ने कहा कि मूवऑन डांस अकैडमी के संचालक अभिराज और जीरो ग्रेविटी डांस एकेडमी के संचालक कार्तिक ने भरपूर सहयोग दिया।