ArtsArts & CultureChandigarhCultureeducationFashionFemaleNews

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर वुमन एंड चाइल्ड वेलफेयर सोसायटी सेक्टर 45d.चंडीगढ़ के द्वारा गांव जगतपुरा, डिस्ट्रिक्ट मोहाली पंजाब क्षेत्र में संस्था ने तीन और नए सेन्टर की शुरुआत की

अगस्त 17, 2022: ( AVAJ APKI NEWS )

75 में स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर वुमन एंड चाइल्ड वेलफेयर सोसायटी सेक्टर 45d.चंडीगढ़ के द्वारा गांव जगतपुरा, डिस्ट्रिक्ट मोहाली पंजाब क्षेत्र में संस्था ने अपने कदम बढाते हुए तीन और नए सेन्टर की शुरुआत की और उद्धाटन करते हुए बच्चों के लिए निशुल्क इंग्लिश स्पीकिंग क्लासेस, महिलाओं और लड़कियों के लिए निशुल्क सिलाई सेंटर और निशुल्क ब्यूटीशियन कोर्स का शुभारंभ किया इस अवसर पर गांव के जाने माने समाज सेवी रंजीत राणा बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

संस्था की संस्थापक व अध्यक्षा पूजा बख्शी ने मुख्य अतिथि रंजीत राणा जी का धन्यवाद करते हुए कहा कि हमें खुशी है की चंडीगढ़ में हमारी संस्था पिछले 5 सालों से लगातार समाज सेवा में जुटी हुई है। शुरू से हमारे सेंटर में निशुल्क शिक्षा व आत्मनिर्भर बनाने कि व्यवस्था है और निशुल्क मेडिकल कैंपस, आई कैंपस, मुफ्त राशन कोरोना के समय से व आदि अनेक कार्य कर रही है। समाज सेवी रंजीत राणा ने आश्वासन दिया है कि वह संस्था को हर संभव सहयोग देंगे जिसके लिए पूजा बक्शी ने तहे दिल से धन्यवाद किया। संस्था की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के लिए बच्चों ने आजादी के गीत नृत्य आदि कार्यक्रम का आयोजन किया देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा तिरंगा हर घर लहराने की मुहिम में संस्था ने अपना योगदान दिया और इसी को लेकर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें तिरंगे के महत्व को बताया गया की तिरंगा हमारी आन बान शान और देश का सम्मान है सबको तिरंगे का सम्मान करना चाहिए देशभक्ति हर भारतवासी का कर्तव्य है इस अवसर पर बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए बच्चों को पुरस्कृत भी किया गया और साथ में आजादी की खुशी में मिठाई वह फलों का वितरण भी बच्चों में किया गया आजादी के गीत गाते हुए बच्चे सचमुच नन्हें-नन्हें सेनानी नजर आ रहे थे जय हिंद अंत में राष्ट्रगान गाकर कार्यक्रम का समापन किया गया।

इस मौके पर समाज सेवी ॐ प्रकाश मेहरा, हरकेश राणा, गीता भारती, गुरमीत सिंह, जगदीश, हरमित सिंह, सोनिया, ॐ प्रकाश पुशपरकर, उमाकांत तिवारी विशेष रूप में हाज़िर रहे। संस्था के पदाधिकारी वाइस प्रेसीडेंट कुलराज सिंह, जनरल सेकरेटरी अजय कुमार गुप्ता, सेक्रेटरी गुरदीप कौर, राकेश कुमार, एडवाइजर ॐ प्रकाश मेहरा, बलदीप सिंह, मधु भटनागर, वनिता, जया, ईस्टर, सिमरन,ऋतु,संजय कुमार, राजकुमार,रविन्द्र , दर्मिंदर आदि मौजूद रहे।