ChandigarhFemaleGeneralMagazineNews

अटावा रोड पर गांव अटावा के लोगों ने लगाया जाम एरिया में चोरियों की लगातार हो रही वारदातों से थे परेशान

 

पुलिस भी शिकायतों पर नही कर रही थी कोई कार्रवाई

जसबीर बंटी के समझाने और आश्वासन पर ही हटाया जाम

जुलाई 4, 2022: (आवाज़ आपकी न्यूज )

चंडीगढ़:-गांव अटावा में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही चोरी की वारदातों से परेशान होकर गांववासियों ने सेक्टर 36 थाना पुलिस के खिलाफ आज रोष प्रकट करते हुए सेक्टर 42 अटावा चौक सड़क पर जाम लगाते हुए घंटों मार्ग को अवरुद्ध किया। जिससे वाहन चालकों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलाने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। आलाधिकारियों द्वारा उनकी शिकायत पर त्वरित कार्रवाई और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आश्वासन के बाद ही गांववासियों ने जाम को हटाया।

गांव अटावा में गुरुद्वारा साहिब के पास गांव के लोगों ने पुलिस की नाकामियों के मद्देनजर दुखी होकर आज सड़क जाम कर दी। जबकि एक शख्स सुशील सक्सेना ने दुखी होकर अपने ऊपर डीजल का तेल भी डाल लिया था। क्योंकि आए दिन गांव अटावा और सेक्टर 42 में चोरी की वारदातें बढ़ ही रही हैं। पुलिस को लगातार शिकायत देने के बाबजूद भी कोई नतीजा नही निकल रहा था। जबकि क्षेत्र में चोरियों का सिलसिला बदस्तूर जारी रहा। पुलिस को दी गयी शिकायतों के बाबजूद भी एरिया में चोरी होते रहना पुलिस की नाकामियों को ही दर्शाता है। शनिवार को भी सोनी गोयल मकान नम्बर 1291, सेक्टर 42 में दूसरी बार के घर से ए सी की कॉपर वायर चोरी हो गई। उसी दिन अटावा के बीटबॉक्स के पास एक्टिवा चोरी हो गया। 3 तारीख को गुरुद्वारे के पास रेहडी खड़ी थी वो चोरी हो गई। रविवार और सोमवार की रात्रि गांव के गुरुदुरा और सड़क के पास खड़ी दो महिंद्रा पिकअप गाड़ी से बैटरी चोरी हो गई। लोगों ने जोश और गुस्से में आकर सड़क जाम कर दी ।
पार्षद जसबीर सिंह बंटी और पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझा कर जाम खुलवाया। और पार्षद ने लोगों को थाने में ले जाकर उनकी रिपोर्ट दर्ज करवाई।
पुलिस ने आश्वासन दिया कि उनकी शिकायत पर त्वरित कार्रवाई होगी और चोरों को जल्दी से जल्दी पकड़ कर चोरी हुआ सामान रिकवर कर लिया जाएगा।