ChandigarhCULTURENewsSOCIAL

अपोस्टल रमन हंस के प्रवचनों से यीशु विश्वासियों ने पाया आशीष

  • खुदाया शुक्र है तेरा….. जैसे कई प्रभु के मधुर गीतों से आनंदित हुए यीशु विश्वासी
  • जब तक हम अपने परमेश्वर के अधीन नहीं होते तब तक हमारे ऊपर शैतान की अधीनता रहती हैः अपोस्टल रमन हंस

चंडीगढ़ : जनवरी 18, 2024 : ( AVAJ APKI NEWS )

जब तक हम अपने परमेश्वर के अधीन नहीं होते तब तक हमारे ऊपर शैतान की अधीनता रहती है और जैसे ही हम परमेश्वर के अधीन हो जाते हैं ठीक उसी पल हमारे जीवन से शैतान की अधीनता समाप्त हो जाती है। यह प्रवचन सेक्टर 45 स्थित निजी स्कूल सेंट सटीफन स्कूल के सभागार में हजारों यीशु विश्वासियों की मौजूदगी में अन्तर्राष्ट्रीय सुसमाचार प्रचारक अपोस्टल रमन हंस ने दिए।

प्रचारक अपोस्टल रमन हंस ने बाइबल के पवित्र वचनों का उल्लेख करते बताया कि अब्राहम ने अपने आप को परमेश्वर के अधीन रखा और परमेश्वर ने 90 वर्ष की उम्र में उसे बेटे का सुख दिया। इसी तरह मूसा परमेश्वर के अधीन रहा तभी परमेश्वर ने उसको ऐसी सामर्थ्य बक्शा कि उसकी लाठी की मार से लाल समुद्र दो भाग हो गया।

इस अवसर पर परमेश्वर के गीत सुप्रसिद्ध गोस्पेल सिंगर ब्रदर शम्मी हंस व उनकी पत्नी परिहंस सुना कर सभी यीशु विश्वासियों को आनंदित किया। उन्होंने परमेश्वर के गीतों के माध्यम से उनकी पावन महिमा का गुणगान कर सभी यीशु विश्वासियों को घंटों समां बांधा। उन्होंने प्रभु के गीतों में ’मैं खुश हुआ जदों, मैनु अंख लगी’, ’खुदाया शुक्र है तेरा’, ’मैं तो मसीह के लिए पागल’ जैसी कई गीत गाकर यीशु विश्वासियों को आनंदित किया।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सन्नी बाबा व चण्डीगढ़ यूथ के सहयोग से आयोजित किए इस कार्यक्रम में चण्डीगढ़ ही नहीं हरियाणा व पंजाब से आए पास्टरों ने भी प्रभु के अभिसिक्त दास अपोस्टल रमन हंस के मुख से प्रभु की सामर्थ द्वारा निकले प्रवचनों को सुना। विभिन्न चर्चों से आई कलिसियाओं के लोगों व प्रभु यीशु के हजारों विश्वासियों ने इस मसीह आयोजन में पहुंचकर प्रभु की आशीष पाया। कार्यक्रम के आयोजक सन्नी बाबा ने अपने सम्बोधन में कहा कि यह हमारे चण्डीगढ़ वासियों के लिए निश्चय ही अभूतपूर्व बदलाव की घड़ी साबित होगी जब पहली बार चण्डीगढ़ की धरती पर प्रभु के चुने हुए दास के चरण पड़े हैं और उन्होंने प्रभु का सुसमाचार प्रचार आज यहां पर किया है और निश्चित है चण्डीगढ़ के लोग आशीसित हुए होंगे।

इस अवसर पर अपोस्टल रमन हंस ने अपने शुभ हाथों से पास्टर उमेश जोजफ, पास्टर अजय दास, पास्टर जोन, पास्टर प्रदीप, पास्टर प्रकाश मसीह, पास्टर मक्खन मसीह, पास्टर मनीष मैसी, पास्टर छिंदर पाल, पास्टर राजबीर को रमन हंस मिनिस्ट्री की ओर से प्रभु यीशु के नाम का स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। हरियाणा पास्टर एसोसिएशन के प्रधान एवं ईसाई नेता प्रदीप मसीह भी इस अवसर पर अपनी उपस्थित को दर्ज करवाया।