ArtsArts & CultureCultureDrinksEntertainmentFashionMUMBAINational NewsNewsStyle

इस त्योहारी सीजन में, माज़ा का नया कैंपेन प्रियजनों के बीच पैदा करेगा एकजुटता और प्रेम की भावना

ब्रांड के अम्ब्रेला ‘दिलदार बना दे’ के एड में ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन और पूजा हेगड़े की जोड़ी

Chandigarh, जुलाई 16, 2022:(AVAJ APKI NEWS )

कोका-कोला इंडिया के पसंदीदा देसी मैंगो ड्रिंक, माज़ा ने एक नए कैंपेन का अनावरण किया है, जो कंपनी के सामाजिक संबंधों को प्रेरित करने और प्रियजनों को एक साथ लाने के उद्देश्य से भरपूर है।

 

इस नए विज्ञापन के साथ, माज़ा का लक्ष्य पारिवारिक एकजुटता के क्षणों में खुद को एक पसंदीदा पेय के रूप में स्थापित करना है। इस एड फिल्म के लिए, ब्रांड ने एक बार फिर अपने एम्बेसडर – प्रसिद्ध दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ-साथ प्रसिद्ध अभिनेत्री और मॉडल पूजा हेगड़े को लिया है।

 

पूरे देश में मासिक तौर पर 200 मिलियन से अधिक, उपभोक्ताओं के साथ, ब्रांड का उद्देश्य देश का सबसे प्रिय आम पेय बने रहना है। इसके साथ ही यह ब्रांड भारतीय किसानों के सामाजिक-आर्थिक सशक्तिकरण में भी अपनी एहम भूमिका निभा रहा है। कोका-कोला इंडिया की सतत कृषि पहल – ‘फ्रूट सर्कुलर इकोनॉमी’ के सहयोग से, स्थानीय सामग्री का उपयोग कर, इस घरेलू ब्रांड माज़ा को ख़ास तौर से भारत में ही तैयार किया जाता है।

 

नए अभियान के शुभारंभ की घोषणा करते हुए अजय कोनाले, निदेशक विपणन, नुट्रिशन केटेगरी , कोका-कोला इंडिया और दक्षिण पश्चिम एशिया ने कहा, “इस साल की शुरुआत में, हमने माज़ा के नए अम्ब्रेलाअभियान ‘दिलदारी’ का अनावरण किया, जिससे विशिष्ट तरीके से आम के बेहतरीन अनुभव के रूप में माज़ा को सुदृढ़ करने में मदद मिली। बतौर एक फल आम की भारत में एक अनूठी और विशिष्ट भूमिका है। भारतीय परिवारों में घर का एक-एक सदस्य आम का लुत्फ़ उठाता है। आम के एक प्रामाणिक अनुभव के रूप में, माज़ा परिवारों, पीढ़ियों को आम से इस लगाव पर एक साथ आने के लिए प्रेरित करना चाहता है और एकजुटता के इन पलों की मिठास को बढ़ाना चाहता है। ”

 

दिल को छू लेने वाले इस टीवीसी में अमिताभ बच्चन और पूजा हेगड़े को एक दादा और पोती की जोड़ी की भूमिका निभाते हुए दिखाया गया है, जिन्हें माज़ा के एक गिलास (या दो) पर अनकही पारिवारिक कहानियों को बड़े ही मजेदार ढंग से आदान-प्रदान करते हुए देखा जा सकता है। फिल्म का उद्देश्य यह दिखाना है कि परिवार के साथ बिताये जाने वाले मजेदार पल और बातचीत कितनी मोहक होती है, जब लोग एक साथ आते हैं, अपनी कहानियों को साझा करते हैं और एक अटूट बंधन बनाते हैं तो आपार खुशी मिलती है।

 

इस साल की शुरुआत में दर्शकों के साथ एक विशेष जुड़ाव रखती यह अभियान फिल्म ब्रांड के अम्ब्रेला कैंपेन ‘दिलदार बना दे’ के तहत दयालुता और उदारता के मूल्यों को खूबसूरती से दर्शाती है। इस समर सीजन में, ब्रांड ने भारतीय बाजार में अपना पहला वर्जन – आम पन्ना भी लॉन्च किया था।