EntertainmentNational NewsNews

एमएक्स प्लेयर ने वीसर्व ऑडियंसप्रो के साथ अपने ऑडियंस स्टैक को शक्ति प्रदान की

~ यह साझेदारी एमएक्स प्लेयर पर बेहतर इन-टारगेट ऑडियंस प्रदान करती है और 1पी डेटा वाले विज्ञापनदाताओं के लिए नए डेटा-संचालित समाधान अनलॉक करती है।~

मई 19, 2023: ( AVAJ APKI NEWS )

विपणक को डिजिटल कॉमर्स को तेजी से अपनाने, लगातार बदलते मीडिया उपभोग की आदतों और पारंपरिक एफएमसीजी ब्रांडों पर दबाव डालने वाले डी2सी ब्रांडों के उदय के साथ उपभोक्ता को जीतने के नए तरीकों के साथ चलना होगा। आज के प्रतिस्पर्धी बाजार में, डिजिटल मार्केटिंग के हर पहलू में सुधार हो रहा है और ब्रांड इन-टारगेट ऑडियंस पहुंच को बढ़ावा देने के लिए गहन निर्धारक दर्शकों के विभाजन की तलाश कर रहे हैं। नवाचार की गति तेज है और पारिस्थितिकी तंत्र में हर कोई बेहतर सहयोग और समाधान की तलाश कर रहा है। भारत के नंबर 1 ओटीटी प्लेटफॉर्म, एमएक्स प्लेयर ने अपने दर्शकों के ढेर को बढ़ाने और विज्ञापनदाताओं को समृद्ध ऑडियंस सेगमेंट और एक विकसित मार्केटिंग समाधान प्रदान करने के लिए वीसर्व ऑडियंसप्रो के साथ साझेदारी की है। यह साझेदारी ब्रांडों के लिए एक गेम-चेंजर है और इसके मूल में सादगी के साथ अत्याधुनिक समाधान लाती है – चाहे वह नए दर्शकों को अनलॉक करना हो या मौजूदा ग्राहकों को बनाए रखने के लिए नए तरीके खोजना हो, यह सिक्के के दोनों पक्षों को संबोधित करता है।

 

यह साझेदारी एमएक्स प्लेयर की क्षमता को अनलॉक करने के लिए विज्ञापनदाताओं के लिए दो नए रास्ते प्रस्तुत करती है:

• ब्रांड अब एमएक्स प्लेयर पर फ्रीक्वेंसी कैंपेन के साथ नए ऑडियंस को अनलॉक करने के लिए तेज पहुंच के लिए किराना दुकानदारों, क्रेडिट स्कोर, आधुनिक ट्रेड ऑफलाइन शॉपर्स, ट्रैवल ट्रांजैक्शंस और कई अन्य जैसे ऑडियंसप्रो से 700+ गहरे निर्धारक खंडों में से चुन सकते हैं। ऑडियंसप्रो सेगमेंट ने नायका, कोक, बजाज हेयरकेयर, डेटॉल, आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल म्यूचुअल फंड, आईडी फ्रेश आदि जैसे विभिन्न ब्रांडों के वीडियो अभियानों पर कई प्लेटफार्मों पर उच्च प्रदर्शन मेट्रिक्स प्रदान किए हैं। एफएमसीजी, बीएफएसआई, फिनटेक, रिटेल, ओईएम आदि जैसे विविध क्षेत्रों के ब्रांड अब ऑडियंसप्रो सेगमेंट के साथ एमएक्स प्लेयर के बड़े पैमाने पर कंटेंट और कोर टार्गेट ऑडियंस की शक्ति का लाभ उठा सकते हैं।

 

• ऑडिएंसप्रो इनसाइट्स का लाभ उठाते हुए, एमएक्स प्लेयर अब 1पी डेटा वाले ब्रांडों को सामग्री की खपत में गहन अंतर्दृष्टि और उनके उपभोक्ताओं के 700+ लेनदेन व्यवहार बिंदुओं की पेशकश करने में सक्षम होगा। यह अद्वितीय अंतर्दृष्टि को सबसे आगे लाएगा और एमएक्स प्लेयर पर अपने रीमार्केटिंग अभियानों को अधिक वैयक्तिकृत बनाने के लिए ब्रांडों को बेहतर क्रिएटिव बनाने में मदद करेगा। उदा. एमएक्स प्लेयर कंटेंट इनसाइट्स जैसे नाइट आउल्स सेगमेंट + ऑडियंसप्रो फूड एंड ग्रॉसरी बायर सेगमेंट + विज्ञापनदाता के 1पी सेगमेंट अब क्यूएसआर ब्रांड को अत्यधिक प्रासंगिक क्रिएटिव के साथ एमएक्स प्लेयर पर बेहतर सेगमेंटेड अभियान चलाने की अनुमति देंगे।

 

इसी तरह, डी2सी ब्रांड्स के लिए जो तेज विभाजन चाहते हैं, साझेदारी ब्रांड निर्माण में निवेश करने के लिए एक सुरक्षित, लागत प्रभावी तरीका बनाती है। इस साझेदारी के साथ, 1P सेगमेंट के सुरक्षित सक्रियण की ब्रांड की आवश्यकता सामने और केंद्र में रहती है। ऑडियंसप्रो डीसीआर (डेटा क्लीन रूम) एमएक्स प्लेयर को विज्ञापनदाताओं को एक तटस्थ और सुरक्षित वातावरण में हैशेड/एन्क्रिप्टेड 1पी सेगमेंट में ऑनबोर्ड करने में सक्षम बनाता है, जो ब्रांडों के लिए पूरी पारदर्शिता और ऑडिट ट्रेल प्रदान करता है।

 

सौरभ खन्ना, वीपी – वीसर्व ऑडियंसप्रो ने कहा, “गुणवत्ता पहुंच और पैमाने, तेज ऑडियंस सेगमेंटेशन, और अत्याधुनिक डेटा-संचालित समाधानों का संयोजन ब्रांडों के लिए एक आकर्षक प्रस्ताव प्रस्तुत करता है। एमएक्स प्लेयर और वीसर्व ऑडियंसप्रो साझेदारी इस अद्वितीय संयोजन को पेश करती है। सबसे आगे जिससे नए दर्शकों को अनलॉक करने या बेहतर रीमार्केटिंग करने के लिए ब्रांडों के लिए नए रास्ते खुलते हैं ”

 

एमएक्स प्लेयर के प्रवक्ता का कहना है, “बाजार में सबसे बड़े कंटेंट प्लेटफॉर्म में से एक के रूप में, हम इनोवेशन में सबसे आगे हैं और विज्ञापनदाताओं के लिए अपनी पेशकशों को बेहतर बनाने के तरीकों की लगातार तलाश कर रहे हैं। ऑडियंसप्रो प्लेटफॉर्म ने विभिन्न श्रेणियों में गुणवत्ता विभाजन प्रदान करने में विश्वसनीयता स्थापित की है। ब्रांड। उनके साथ हमारा एकीकरण और साझेदारी हमें अधिक व्यापक ऑडियंस सेगमेंट की पेशकश करने और विज्ञापनदाताओं को एक विकसित मार्केटिंग समाधान प्रदान करने के लिए सशक्त बनाता है जो गहन ऑडियंस अंतर्दृष्टि के लिए डेटा का लाभ उठाता है।