ChandigarhNewsSOCIAL

गांव अटावा के सभी गटरों का होगा नवीनीकरण

June 14, 2023 : ( AVAJ APKI NEWS )
चंडीगढ़ :- गांव अटावा के सभी गट्टर का जल्द ही नवीनीकरण होगा। इसके लिए नगर निगम में एजेंडा भी अप्रूव हो चुका है। एरिया पार्षद जसबीर सिंह बंटी ने आज गांववासियों और निगम अधिकारियों के साथ मिलकर गांव का दौरा किया और गट्ठरों का जायजा लिया।
एरिया पार्षद जसबीर सिंह बंटी ने बताया कि नगर निगम के अधीन आते गांव अटावा के गट्ठरों का स्थिति काफी दयनीय हो रखी है। उन्होंने बताया कि गांव निवासी  पिछले कुछ समय से गट्टर की समस्या का समाधान किये जाने को लेकर उन्हें कह चुके थे। उन्होंने नगर निगम में एजेंडा लगाकर इसे अप्रूव करवाया है, जिसमे सभी गटरों का नवीनीकरण करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि महिला सशक्तिकरण को ध्यान में रखते हुए गांव की निवासी अमरजीत कौर ने नारियल तोड़कर काम को आरंभ करवाया। 
 
वहीं त्रिलोचन सिंह बंटी, यूथ क्लब अटावा ने बताया कि गांव के गट्टर की बहुत बुरी दुर्दशा हो रही थी। इससे आए दिन किसी न किसी गट्टर के ब्लॉक या ओवरफ्लो होने की शिकायत आती रहती थी। जिसे एरिया पार्षद जसबीर सिंह बंटी के संज्ञान में लाया गया। उन्होंने इसका नोटिस लेते हुए नगर निगम से अप्रूव करवाया और तुरंत ही इस पर काम भी शुरू करवा दिया ।
इस मौके पर राज कुमार शर्मा, गुरबचन बिल्ला , गुरदयाल सिंह, मलकीत सिंह, बहादुर प्रसाद,लवली हरमन, जे ई अनुराग ,मुकेश आदि लोग उपस्थित थे।