ChandigarhNews

चंडीगढ़ नगर निगम की पूर्व मेयर श्रीमति कमलेश बनारसी दास ओर बापु धाम रेजिडेन्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान श्री कृष्ण लाल ने चंडीगढ़ के गृह सचिव श्री नीतिन कुमार यादव से की मुलाकात

जुलाई 15,2022: (AVAJ APKI NEWS )

चंडीगढ़ नगर निगम की पूर्व मेयर श्रीमति कमलेश बनारसी दास ओर बापु धाम रेजिडेन्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान श्री कृष्ण लाल ने चंडीगढ़ के गृह सचिव श्री नीतिन कुमार यादव से मुलाकात की ,ओर बताया कि चंडीगढ़ निगम दुवारा कोलोनीयो में जो 2004 से प्रॉपर्टी टैक्स के नोटिस ओर ई डब्ल्यू एस कालोनीयो में टैक्स लगाने के लिये कालोनीयो में लोगों को नोटिस दीये थे , उसे लेकर नगर निगम की 30. 05. 2022 को हुई मीटिंग में 2004 के नोटिसो को लेकर उसका ब्याज व जुर्माना माफ़ करने ओर बाकि जो रकम बचती है , उसे चार कीस्तो में जमा कराने ओर ई डब्ल्यू एस कालोनीयो में प्रॉपर्टी टैक्स न लगाने का ऐजेडा पास हुआ था ओर प्रशासन ने टैक्स भरने की ।
तारीख बढ़ाकर 31. 07. 2022 तक कर दी थी लेकिन अब तक चंडीगढ़ प्रशासन ने इसको लेकर कोई भी अधिसूचना जारी नही की ओर लोग दुविधा मे है इसको लेकर अधिसूचना जारी की जाए गृह सचीव ने उनकी बातों को ध्यान पूर्वक सुना ओर जल्द हल करने का आस्वासन दीया ।