Arts & CultureCultureNational News

फिरोजपुर में हुसैनीवाला बॉर्डर पर बीएसएफ जवानों के साथ रक्षाबंधन मनाया

अगस्त 11,2022: (AVAJ APKI NEWS )

रक्षाबंधन विश्वास और स्नेह का त्योहार है जिसमें बहनें अपने भाइयों को उनकी सलामती और लंबी उम्र के लिए राखी बांधती हैं। जिला प्रशासन फिरोजपुर ने हुसैनीवाला में भारत-पाकिस्तान सीमा पर बीओपी सीमा चौकी पर बीएसएफ जवानों के लिए एक विशेष राखी समारोह का आयोजन किया। सीमावर्ती गांवों गट्टी राजो के, जलो के, हजारे वाला की लड़कियों ने बीएसएफ जवानों को राखी बांधी ।

श्रीमती अमृत सिंह, आईएएस उपायुक्त फिरोजपुर भी इस मौके पर मौजूद थीं और वह जवानों को राखी बांधती नजर आईं. श्रीमती अमृत सिंह आईएएस ने कहा कि ये जवान हमेशा ड्यूटी पर रहते हैं और सभी त्योहारों के समय अपने परिवार से दूर रहते हैं. इस खास दिन पर जवानों को अपनी बहनों की कमी खल रही होगी, इसलिए प्यार, स्नेह, कृतज्ञता और एकजुटता की अभिव्यक्ति के रूप में हम यहां उन्हें राखी बांधने आए हैं। उन्होंने कहा कि चूंकि रक्षा बंधन सुरक्षा और देखभाल का बंधन है, इसलिए सीमा पर जवान हमेशा हमारी रक्षा के लिए कर्तव्य पर रहते हैं, इसलिए बहनों के रूप में हम हमेशा उनके अच्छे स्वास्थ्य, खुशी, कल्याण और जीवन में सफलता के लिए प्रार्थना करते हैं। इस उत्सव से जवानों का दिल भर आया और कहा कि वे जिला प्रशासन विशेषकर उपायुक्त श्रीमती अमृत सिंह आईएएस के आभारी हैं और कहा कि उन्हें ऐसा लगता है जैसे आज उनकी बहनें उनके साथ हैं. इसी तरह चौकी पर तैनात बीएसएफ की महिला कांस्टेबलों ने पंजाब पुलिस के कर्मचारियों को राखी बांधी और उनके प्रति अपने स्नेह का इजहार किया।

श्री बेरिंदर कुमार द्वितीय कमान 136 बीएन बीएसएफ, श्री कर्नीपाल सिंह राठौर एसी, इंस्पेक्टर गुरदीप सिंह जवान के साथ और रतनदीप संधू डीपीओ फिरोजपुर, वीना रानी, ​​सुरिंदर कौर, कुलजिंदर कौर, तजिंदर सिंह, अभिषेक और गट्टी राजो के स्कूल के कर्मचारी उपस्थित थे। इस अवसर पर।