ChandigarhCultureFoodNews

भावनाओ का खाना

भावनाओ का खाना

जून 4,2022: (आवाज़ आपकी न्यूज)

चंडीगढ़ के सेक्टर 15 के मार्केट में एक कपल श्री मति मोना व श्री रॉनी को बड़े भावनात्मक कढ़ी चावल व राजमा चावल का स्टॉल लगाए देखा जा सकता है। जिनके स्वाद में मां का प्यार और पिता का समर्पण छुपा है। कपल का कहना है कि इनके बेटा व बेटी यू एस ए में जाकर पढ़ाई कर रहे हैं और ये कढ़ी चावल और राजमा चावल उनके बच्चो का पसंदीदा खाना है । इसलिए उन्हें लगा कि सेक्टर 15 में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के काफी स्टूडेंट्स रहते हैं जोकि अपने घर से परिवार से दूर हैं तो क्यों न अपने कुकिंग के शौंक को उन्हें घर का खाना एक बहुत ही रीजनेबल रेट पर खिला कर पूरा किया जाए ।
श्री रॉनी का कहना है कि कही न कही हमे उम्मीद है कि जैसे हम बाहर से आए स्टूडेंट्स के लिए घर का खाना उपलब्ध करवा रहे हैं उसी तरह हमारे बच्चो के लिए भी कोई न कोई विदेश में अपनापन दिखाएगा और उन्हें घर का खाना मिलेगा क्योंकि हमारे इस कदम से भाईचारे की भावना समाज में फैलेगी ।

श्रीमती मोना का कहना है कि स्टूडेंट्स को उनका खाना बहुत पसंद आ रहा है और अब प्रत्येक रविवार के दिन वे स्टूडेंट्स की डिमांड पर उनकी पसंद का खाना बनाकर स्टॉल पर लाएंगी क्योंकि उन्हें खिलाकर मोना जी व रॉनी जी को संतुष्टि मिलती है।