ChandigarhCultureNews

महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर राम भंडारा कमेटी ने विशाल भंडारा लगाया

मेयर अनूप गुप्ता ने भी सेवाभाव से भक्तों में बांटा लंगर

 
चंडीगढ़:- फरवरी 18, 2023 : ( AVAJ APKI NEWS )
महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर शनिवार को श्री राम भंडारा कमेटी की ओर से ड्राई फ्रूट मिक्स गर्म कढ़ाई दूध, चुलाई लड्डू,  फ्रूट, कढ़ी- चावल, चपाती, आलू सब्ज़ी और हलवा प्रसाद का लंगर लगाया गया। इस अवसर पर चंडीगढ़ नगर निगम के मेयर अनूप गुप्ता और मंडल प्रधान सुमिता कोहली सहित श्री राम भंडारा कमेटी के संचालक अरुण अग्रवाल, आई एस बंसल व कार्यकर्ता भी उपस्थित थे । 
 
इस दौरान मेयर अनूप गुप्ता ने सभी को महाशिवरात्रि पर्व की शुभकामनाएं देते हुए लंगर वितरण में सेवा भी की और प्रभु भक्तों में लंगर प्रसाद वितरित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भगवान भोले शकर बहुत दयालु हैं वे सच्चे मन से की गई हर कामना को पूर्ण करते हैं। अनूप गुप्ता ने भगवान शंकर से प्रार्थना की कि भारत सहित विश्व को सभी तरह की महामारी से मुक्ति प्राप्त हो। विश्व मे सुख शान्ति, परस्पर प्रेम और अहिंसा का वास हो।
   श्री राम भंडारा कमेटी के संचालक अरुण अग्रवाल ने कहा कि भोले बाबा के आशीर्वाद से कमेटी की तरफ से प्रत्येक शनिवार नामदेव  भवन के आगे लंगर लगाया जाता है। हालांकि पहले ये हर महीने के दूसरे शनिवार को ही लगाया जाता था, लेकिन जरूरतमंद और राहगीरों की सुविधा हेतु अब यह हर शनिवार लगाया जा रहा है। जब तक प्रभु की असीम अनुकंपा बनी रहेगी, भंडारा जारी रहेगा।