BusinessChandigarhGadgetsGeneralNational NewsNewsStyleTech

स्कोडा ऑटो इंडिया ने कुशाक की मनाई पहली सालगिरह

प्रॉडक्ट को अपडेट करने से कंपनी पहुंची सफलता के ऊंचे मुकाम पर

Chandigarh, जुलाई 21,2022: (AVAJ APKI NEWS )

स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपनी गेम-चेंजिंग कुशाक एसयूवी में नए अपडेट्स और फीचर्स की पेशकश की है। यह पेशकश भारत और दुनिया में कार की पहली सालगिरह मनाने के लिए की गई है।

 

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक श्री जैक हॉलिस ने कहा, “कुशाक इंडिया 2.0 की हीरो है। एक साल बाद यह स्कोडा ऑटो इंडिया की बिक्री में एक के बाद एक नए रेकॉर्ड बनाती जा रही है। उपभोक्ताओं पर केंद्रित हमारे नजरिए की तर्ज पर, इस महत्‍वपूर्ण अवसर पर हम कुशाक में नए अपडेट्स पेश कर रहे हैं। ”

 

कुशाक रेंज के इंटीरियर केबिन में नया हेडलाइनर और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम स्‍टैण्‍डर्ड तौर पर दिया गया है। इसके अलावा सभी वैरिएंट्स को 1.0 टीएसआई से पावर मिलती है। इसमें स्टार्ट –स्टॉप रिकपरेशन सिस्‍टम स्‍टैण्‍डर्ड तौर पर मिलेगा। इससे ईंधन की बचत की क्षमता में 7 से 9 प्रतिशत तक सुधार होता है। एसयूवी के केबिन में अब 20.32 सेमी का स्कोडा इनफोटेनमेंट सिस्टम भी है, जिसमें चुनिंदा फंक्शस के लिए नॉब और बटन मौजूद हैं। इससे एसयूवी में निखरी हुई कारीगरी और श्रम दक्षता की झलक मिलती है। ड्राइवर यह फीचर्स काफी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

इसके अलावा, एसयूवी में एक नया फीचर, नॉन-सनरूफ (एनएसआर) स्टाइल ट्रिम है। यह एसयूवी के मौजूदा एंबीशन और स्टाइल वैरिएंट्स में मिलता है। एनएसआर स्टाइल वैरिएंट 1.0 टीएसआई स्टाइल पर आधारित है। सनरूफ के साथ टॉप स्टाइल वैरिएंट को एनालॉग डायल की जगह ड्राइवर के इंस्‍ट्रूमेंट कंसोल के लिए 20.32 सेमी के स्कोडा वर्चुअल कॉकपिट से अपग्रेड किया गया है। एसयूवी में जांचा-परखा गया 1.0 टीएसआई इंजन लगाया है। इसमें उपभोक्ताओं को 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टोर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक का विकल्प मिलता

 

कुशाक रेंज अब पांच वैरिएंट्स में उपलब्ध है, जिसमें एक्टिव, एंबीशन, स्टाइल (एनएसआर), स्टाइल और हाल ही में लॉन्च की गई कुशाक मोंटे कार्लो शामिल है।